सीतामढ़ी में नाबालिग से रेप:किशोरी का मुंह-हाथ बांध कर किया दुष्कर्म, परिजनों ने दर्ज कराई FIR

सीतामढ़ी5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सीतामढ़ी के डुमरा थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है। इस संबंध में नाबालिग लड़की के पिता ने डुमरा थाना में दुष्कर्म करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें थाना क्षेत्र के शिवहर वार्ड नंबर-11 निवासी महेश्वर मुखिया को आरोपित किया गया है। डुमरा थाना अध्यक्ष ने पीड़ित लड़की को सदर अस्पताल में ले जाकर मेडिकल कराया।

दर्ज प्राथमिकी में नाबालिग लड़की के पिता ने बताया कि वह पत्नी और बच्ची के साथ रहकर किराना दुकान चलाता है। साथ ही मवेशी का भी पालन करता है। अचानक उनका मवेशी कहीं चला गया था। दोनों पति- पत्नी मवेशी ढूंढने के लिए निकले थे। इसी बीच घर में अकेली लड़की को देख महेश्वर मुखिया घर में जबरदस्ती घुस गया और लड़की का मुंह- हाथ बांधकर दुष्कर्म किया। जब वे दोनों घर लौटे तो बच्ची को बेहोश हालत में जमीन पड़े देख कर चौक गए।

होश में आने के बाद लड़की से पूछे जाने पर घटना की पूरी जानकारी मिली। इसके बाद पीड़ित नाबालिग लड़की के परिजनों ने स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज कराया। इस संबंध में थाना अध्यक्ष ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया गया है। वहीं आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर उसके घर पर लगातार छापेमारी की जा रही है।

खबरें और भी हैं...