सीतामढ़ी में ऑर्मी ऑफिसर बनकर 2.78 लाख की लूट:SSB कैंप में हॉस्टल बनाने के नाम पर लूटे पैसे, डबल पैसे करने के झांसे में आया युवक

सीतामढ़ी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जालसाजों की ओर से अलग अलग तरीके अपनाकर लाखों रुपए लूट की घटना को अंजाम दिया जा रहा है और लोग जलसा जो के चक्कर में पड़कर अधिक रुपया कमाने के चक्कर में फंस जाते है। ताजा मामला सीतामढ़ी जिले के मेहसौल ओपी क्षेत्र का है। यहां सीतामढ़ी के अधौगिक क्षेत्र स्थित एसएसबी कैंप में हॉस्टल बनाने के नाम पर सीतामढ़ी के स्टोन क्रशर के संचालक मो. मनुफुर रहमान से 2.78 लाख रुपए जालसाजी कर लूट लिया।

पीड़ित युवक ने बताया को उसे 30 जून को फोन आया और मेटेरिल गिराने की बात बताई और कहा की कल उसके वरीय ऑफिसर उससे बात करेंगे। 31 जून को फोन आया और बोला गया की वह पुणे आर्मी हेडक्वार्टर से कुलदीप सिंह बोल रहा है। और कहा की आर्मी विभाग में काम करने का दूसरा नियम है। उसी नियम के तहत काम करना पड़ेगा। बोला गया की पहले आप मेटेरियल के जितना दाम होगा उतना पैसा उसके अकाउंट में भेजना पड़ेगा फिर उसे उसी के अकाउंट के डबल पैसे भेजे जाएंगे।

इसके बाद यह झांसे में आकर अनिल पवार नाम के युवक की खाते में पहले 92हजार 495 भेजा फिर 1लाख 54 हजार 990 ऐसे करते हुए उसने 2.78 लाख रुपए भेज दिए। लेकिन पैसा डबल नही आने पर सक हुआ और दुबारा पैसा भेजने के लिए बोला तो पीड़ित को शक हुआ उसने पैसे लौटाने की बात कही तो मोबाइल बंद कर दिया। जिसके बाद आज शनिवार को मेहसौल ओपी में प्राथमिकी दर्ज की गई है।