सीतामढ़ी में बच्चे के साथ घूम रही मां की पिटाई:लोगों ने बच्चा चोर समझकर पीटा, आरा से भटक कर सीतामढ़ी पहुंची महिला

सीतामढ़ी7 दिन पहले

सीतामढ़ी में अपने ही बच्चे के साथ जा रही एक महिला को ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझकर पिटाई कर दी। वहीं, घटना के बाद सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई। जिसके बाद कुछ लोगो के द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस घटनास्थल पहुंची। जहां मामले के छानबीन में जुट गई है। घटना जिले के बेला थाना क्षेत्र के लहुरिया गांव में रविवार को बच्चा चोर बताकर एक महिला को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। महिला के साथ एक बच्चा भी है। घटनास्थल पर लोगों की काफी भीड़ जुट गई। लोगों ने महिला के साथ मारपीट भी की।

ग्रामीणों के द्वारा घटना की जानकारी स्थानीय मुखिया को दी। मुखिया ने घटनास्थल पर पहुंचकर महिला को अपने कब्जे में ले लिया। बाद में मुखिया ने घटना की सूचना पुलिस को दी। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस महिला को अपने कब्जे में लेकर सुरक्षित थाना में लाया। पुलिस के द्वारा महिला से पूछताछ की गई। जिसमें पता चला कि महिला आरा जिला अंतर्गत बरहरा थाना क्षेत्र के मेकनाम गांव निवासी पूर्णमासी की पत्नी है।

महिला उर्मिला देवी ने बताया कि वह अपने गांव से दस वर्षिय पुत्र नीरज कुमार के साथ 15दिन पहले भाग गई थी। रास्ता भटकते-भटकते महिला परिहार के लहुरिया पहुंची। जहां लोगों को बच्चा चोर होने की आशंका पर महिला को दबोच लिया। महिला अर्धविक्षिप्त भी बताया जा रहीं हैं। पुलिस ने घटना की जानकारी बरहरा थानाध्यक्ष को दी। बरहरा पुलिस ने महिला के परिजनों को घटना से पूरी तरह अवगत कराया। महिला एवं उसके पुत्र को बेला पुलिस के रक्षा में रखा गया है। उसके परिजन के आने के बाद सत्यापित कर महिला एवं बच्चा को सौंपा जाएगा।