हत्या:रामजी को शराब पिला दोस्तों ने मार डाला

सीतामढ़ी14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
विलाप करती मृतक की मां और लगी लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
विलाप करती मृतक की मां और लगी लोगों की भीड़।
  • दिल्ली में रह रहा था मधुबन रामजी, अस्पताल में लाश फेंक कर भाग गए आराेपी, 3 गिरफ्तार

जिले के एक व्यक्ति की दिल्ली में शराब पीला हत्या कर दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। मामले में दिल्ली पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के मधुबन वार्ड 1 निवासी रामजी पासवान के पुत्र राकेश पासवान के रूप में कई गई है। राकेश दिल्ली के सुभाष नगर में रहता था। जहां रह कर वो फेरी का काम किया करता था। मृतक का शव शनिवार की सुबह उसके पैतृक घर पहुंचने के बाद से परिवार में कोहराम सा मच गया। घटना का कारण पैसे का लेनदेन बताया जा रहा है।

इधर घटना से आक्रोशित परिजनों के साथ स्थानीय लोग द्वारा सड़क जाम करने का प्रयास किया गया। लेकिन सूचना पर पहुंची पुलिस द्वारा सड़क को जाम नहीं करने दिया गया है। घटना के संबंध में दिल्ली के सुभाष नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है। पत्नी रिंकू देवी ने गांव के ही अशोक बैठा, दिनेश बैठा, रोहित बैठा, राजू बैठा और ललन बैठा पर हत्या का आरोप लगाया है। दिल्ली पुलिस ने भी मामले में अपने स्तर से जांच करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक की पत्नी रेखा देवी ने बताया कि राकेश विगत 8 वर्षों से दिल्ली के सुभाष नगर में रह कर साईकिल पर कपड़े बेचने (फेरी) का काम करता था। जहां उसके साथ स्थानीय अशोक बैठा, दिनेश बैठा समेत अन्य लोग भी काम किया करते थे।

पत्नी ने बताया कि एक जगह के होने के कारण सभी लोग एक साथ ही रहा भी करते थे। पिछले कुछ दिनों से अपने मां की बीमारी की खबर सुनकर वह घर पर ही रह रहा था। जहां से बकाया पैसा लेने को लेकर वो दिल्ली गया था। मृतक की पत्नी रेखा देवी ने बताया कि उसने अपने दो मित्रों को अलग-अलग डेढ़ लाख रुपया दिया था। जिसे वो कई दिनों से उक्त लोगो से मांग रहा था। रिंकू ने बताया कि उसकी सास राजकली देवी कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से ग्रसित है। जिसको लेकर राकेश ने अपने मित्र अशोक बैठा और दिनेश बैठा को दिए गए रकम क्रमशः 50 हजार व एक लाख रुपया की मांग की थी।

खबरें और भी हैं...