सीतामढ़ी में बजरंग दल का विरोध प्रदर्शन:उदयपुर में कन्हैया लाल की हत्या के विरोध में आतंकवादी का किया पुतला दहन

सीतामढ़ी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सीतामढ़ी में विश्व हिन्दू परिषद व बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने बैरगनिया पटेल चौक पर बुधवार के साम आतंकवाद का पुतला दहन किया। इस दौरान सभी ने जमकर प्रदर्शन किया। राजस्थान के उदयपुर मे कन्हैया लाल की हत्या का विरोध किया गया है। विहिप के जिला मंत्री संतोष कुमार देशमुख ने कहा कि कन्हैया लाल की हत्या जेहाद है। और खुलेआम भारतीय संविधान और देश के कानून को चुनौती दी गई है।

कार्यकर्ताओं ने कहा कि यह मात्र एक हत्या नही बल्कि इस प्रकार का जेहादी मानसिकता और जेहादी विचार धारा को देश मे कुछ कटटरपंथियो द्वारा बढावा दिया जा रहा है। जो देश के राष्ट्रीय एकता व अखंडता के लिए खतरा है। देश के सभी राज्य सरकारो को ऐसी मानसिकता को तुष्टीकरण छोड़कर कुचलना पडेगा। नही तो ये मानसिकता वाले आतंकवादी देश मे सीधी कार्रवाई के नाम पर देश को एक और टुकरा कर सकते है। कहा की प्रधानमंत्री को भी धमकी देना अर्थात देश को दारूल हरब से दारूल इस्लाम बनाने की साजिश है।

देश भर मे इस घटना को चूनौती के रूप मे स्वीकार करते हुए बजरंगदल के कार्यकर्ता 30 जून को भी आतंकवाद वाद का पूतला जलाकर प्रदर्शन करेगे। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने नूपुर शर्मा और उनके परिवार को समुचित सुरक्षा प्रदान करने की मांग केन्द्र सरकार से किया है। साथ ही दोषियों को फाँसी की सजा की मांग की गई है। मौके पर रितेश रंजन, टुन्ना झा, बिंदेश्वर प्रसाद, परशुराम सिंह, सचिन कुमार, आनंद कुमार, कुणाल कुमार, अंकित माल्या, मोंटू राज समेत अन्य उपस्थित थे।