सीतामढ़ी में उपमुखिया पर लगा दुष्कर्म का आरोप:महिला द्वारा एसपी को दिया गया आवेदन, कहा- घर में अकेली देख की जबरदस्ती

सीतामढ़ी19 दिन पहले
सीतामढ़ी में उपमुखिया पर लगा दुष्कर्म का आरोप

सीतामढ़ी जिले के नानपुर थाना क्षेत्र में एक महिला से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। उक्त मामले में थाना क्षेत्र के बाजितपुर भाउर पंचायत के उप मुखिया पर दुष्कर्म का आरोप लगाया गया है। इस संबंध में पीड़िता के द्वारा सीतामढ़ी एसपी से इस बात की लिखित शिकायत की गई है। एसपी को दिए आवेदन में पीड़ित महिला ने बाजीतपुर भाउर पंचायत के उप मुखिया ज्ञानी यादव के विरुद्ध दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए कार्रवाई करने की मांग की है। हालांकि उप मुखिया ज्ञानी यादव ने आरोप को मनगढ़ंत बेबुनियाद बताया है।

घर में अकेली थी महिला

उन्होंने ने कहा कि उन्हें साजिश के तहत फंसाया जा रहा है। ताकि उनकी छवि धूमिल हो जाए।महिला ने बताया की उसका पति ज्ञानी यादव के यहां मजदूरी करते हैं। इस दौरान 6 सितंबर की रात उसके पति बच्चे को लेकर इलाज के लिए गए थे। और आरोपी इसका नाजायज फायदा उठाने के उद्देश्य से रात को 9बजे उसके घर पहुंचा। तब महिला घर में अकेली थी। अकेला पाकर पति को खोजने के बहाने ज्ञानी यादव घर में घुस आए और चाकू का भय दिखाकर दुष्कर्म किया। विरोध करने पर मारपीट भी की।

आसपास के लोग भी पकड़ने की कोशिश की

इसी बीच पति घर पहुंचा तो आरोपी मुखिया भागने लगा। आसपास के लोगों के साथ महिला के पति के साथ पकड़ने का प्रयास किया। लेकिन वहा से आरोपी चमका देकर फरार हो गया। आरोपी महिला का उम्र करीब 35वर्ष है। इस संबंध में नानपुर थाने में भी आवेदन दिया गया है।

एसपी दैनिक भास्कर को नहीं दे रहे जवाब

इस संबंध में सीतामढ़ी एसपी हर किशोर राय से बात करने की कोशिश की। लेकिन फोन रिसीव नहीं किए। व्हाट्सएप पर भी जवाब नही मिला। टेक्स्ट मैसेज किया गया उसका भी जवाब नही मिला।

खबरें और भी हैं...