सीतामढ़ी में युवक के सिर पर रॉड से हमला:साइकिल का चैन चढ़ाने में हुई देरी तो किया वार, घटनास्थल पर हुई मौत

सीतामढ़ी8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सीतामढ़ी में  युवक के सिर पर रॉड से हमला। - Dainik Bhaskar
सीतामढ़ी में युवक के सिर पर रॉड से हमला।

सीतामढ़ी जिले के रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत कौड़िया लालपुर पंचायत के कोदरिया गांव में साइकिल का चैन चढ़ाने में देरी होने पर कुछ यूवकों ने एक यूवक के सर पर लोहे के रॉड से वार कर दिया। जिस कारण यूवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। मृतक की पहचान कोदरिया गांव निवासी पुकार राय के 25 वर्षीय पुत्र मनीष राय उर्फ बेलवा के रूप में की गई है। घटना शनिवार की देर शाम की बताई गई है।

घटना को लेकर ग्रामीणों में अफरा- तफरी का माहौल कायम हो गया है। घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस दल- बल के साथ घटनास्थल पर पहुँचे। वही मामले की छानबीन कर शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। यहाँ पोस्टमार्टम होने के बाद शव को परिजनों को सौप दिया गया है।

सड़क पर जल्दी साइड नही देने पर घटना को दिया अंजाम

मृतक के परिजनों ने बताया कि उसका पुत्र बाजार गया था। जहाँ से घर लौटने के क्रम में सड़क पर साईकिल का चैन उतर गया। जिस कारण मनीष चैन चढ़ा रहा था। इसी कड़ी में कौड़िया गांव निवासी उमाशंकर यादव के पुत्र अनिल कुमार यादव अपने जेसीबी के साथ पूरा दल-बल के साथ सड़क से गुजर रहा था।

मनीष को साईकिल का चैन चढ़ाने में देरी हो रहा था। जिसको लेकर अनिल कुमार यादव जेसीबी से रॉड निकाल कर के मनीष राय उर्फ बेलवा के सर पर वार कर दिया। जिस कारण मनीष राय उर्फ बेलवा की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। मनीष की हत्या होने से कोदरिया ग्राम में शोक की लहर दौड़ गई है। मनीष अपने पिता का सिर्फ इकलौता पुत्र था। पूरे परिवार का रो- रोकर बुरा हाल हो गया है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के छापेमारी कर रही है।

खबरें और भी हैं...