सीतामढ़ी में ताजिया खेलने के दौरान गोली लगने से मौत:SKMCH में कराया गया था भर्ती, पुलिस ने अभी तक नहीं की कार्रवाई

सीतामढ़ी2 महीने पहले
फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो।

सीतामढ़ी के नानपुर में ताजिया खेलने के दौरान चली गोली में एक युवक जख्मी हो गया था। उसे इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के SKMCH में भर्ती कराया गया था, जहां शाम को उसकी मौत हो गई है। उक्त घटना जिले के नानपुर थाना क्षेत्र के झिंटकी गांव की है। आज सुबह ताजिया खेलने के दौरान कुछ लोगो के द्वारा फायरिंग की गई। गांव के ही एक युवक को गोली लगी जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जिसके बाद स्थानीय लोगों के सहयोग से परिजनों के द्वारा पीएचसी में इलाज कराया जहां स्थिति गंभीर देखते हुए एकेएमसीएच मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया। युवक की पहचान गांव के ही मो कुर्बान के रूप में की गई।

हालांकि उक्त मामले को पुलिस दबाने में लगी हुई है। पुलिस ने इस कांड से इनकार कर दिया है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर तुरंत लौट गई।

इस संबंध में पुपरी डीएसपी ने कहा कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई है। उनके द्वारा बताया गया कि वह VC में है। गांव में ही कुछ लोगों के द्वारा मामले को दबाने की कोशिश की जा रही है। कुछ लोगों का कहना है कि चाकूबाजी में घायल हुआ है। लेकिन सूत्रों ने बताया कि युवक को गोली लगी है। फिलहाल पुलिस के द्वारा कोई कारवाई नही की गई है।