सीवान में शौच के लिए निकली महिला को मारा चाकू:आपसी रंजिश के कारण किया हमला, सदर अस्पताल में चल रहा महिला का इलाज

सीवान9 दिन पहले
सीवान में शौच के लिए निकली महिला को मारा चाकू।

सीवान के पचरुखी थाना क्षेत्र के माधवापुर में शनिवार की अहले सुबह खेत की तरफ शौच करने गई महिला को उदंडो ने चाकू मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। घटना के बाद पीड़ित महिला को सीवान के सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है जहां उसकी इलाज चल रही है। जख्मी महिला की पहचान पचरुखी थाना क्षेत्र के माधवपुर गांव निवासी 35 वर्षीय महिला तारामती देवी के रूप में हुई है।

घटना के संबंध में पीड़िता के लड़के ने बताया कि मेरी मां खेत की तरफ शौच के लिए गई थी। इसी दौरान मधवापुर गांव के अर्जुन महतो ने उन्हें चाकू मार कर भाग गया। घटना के बाद पीड़िता को आनन-फानन में लेकर पचरुखी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने सीवान सदर अस्पताल रेफर कर दिया है।

बता दें कि महिला के सिर में चाकू लगी है जिसके बाद वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई है। बताया जाता है कि गांव के ही अर्जुन महतो के साथ महिला के परिजनों के बीच किसी बात को लेकर आपसी रंजिश बरकरार था। कुछ दिन पहले ही एक दूसरे के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। जिसके बाद बदले की भावना में घूम रहे अर्जुन महतो ने महिला को चाकू गोदकर फरार हो गया। वही महिला पक्ष के लोगों का कहना था कि अर्जुन महतो से कोई भी आपसी रंजिश नहीं थी महिला केवल शौच करने गई इसी दौरान वह चाकू मार दिया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।