सीवान में चलती कार से कूदा शराब तस्कर:बिहार-यूपी के सीमावर्ती इलाके में पुलिस कर रही थी जांच, पेड़ से टकराई कार

सीवान3 महीने पहले
हादसे के क्षतिग्रस्त कार।

सीवान के मैरवा थाना क्षेत्र के यूपी बिहार चेकपोस्ट के नजदीक स्याही पुलिया पर मंगलवार की दोपहर वाहन जांच के दौरान एक कार चालक फिल्मी स्टाइल में चलती कार से कूद गया। जिसके बाद शराब से भरी कार सीधे पेड़ में टकरा गई। वहीं कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हालांकि शराब कारोबारी भागने में सफल हो गया। इस मामले में मैरवा थाने की पुलिस ने कार से 251 लीटर बंटी-बबली देसी शराब बरामद किया है।

बताया जाता है कि मैरवा थाना की पुलिस ने यूपी-बिहार के सीमावर्ती क्षेत्र स्थित स्याही पुलिया पर वाहन जांच के दौरान एक वैगनआर कार को अपने और आते देखा। पुलिस अभी कार चालक को रोकने की कोशिश कर रही थी। तभी कार चालक फिल्मी स्टाइल में चलती कार से छलांग लगा दिया। जिसके बाद कार चालक मौके पर अपनी वाइट रंग की वैगनआर कार छोड़कर फरार हो गया। इसके बाद पुलिस ने वाहन जांच की तो कार डिक्की की में रखे 251 लीटर बंटी-बबली देसी शराब बरामद है।

इस संबंध में मैरवा थानाध्यक्ष ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि वाइट रंग के वैगनआर में लगभग दर्जनों पेटी देसी शराब रखकर उत्तर प्रदेश से स्याही पुलिया के रास्ते मैरवा होते हुए सीवान के तरफ जाएगा। हालांकि, मैरवा पुलिस ने स्याही पुलिया पर ही जांच के दौरान कार चालक को धर दबोचा की कोशिश की। इसमें चालक गाड़ी से कूदकर फरार हो गया। इस दौरान पेड़ से टकराने से गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई। इसके पश्चात मैरवा थाने की पुलिस ने शराब से भरी वैगनआर गाड़ी को थाने ले आई। थानाध्यक्ष ने बताया कि जब्त शराब 251 लीटर बंटी बबली देसी शराब है जिसकी बाजार मूल्य लाखों रुपया है।

खबरें और भी हैं...