सीवान शहर के भरे बाजार में चोर की पिटाई:दुकान से चोरी करता रंगेहाथ पकड़ाया शातिर, चढ़ा भीड़ के हत्थे, लोगों ने जमकर कूटा

सीवानएक महीने पहले
चोर की पिटाई करते लोग।

सीवान के महादेवा ओपी थाना क्षेत्र के वीएमएचई हाईस्कूल सह इंटर कॉलेज के ठीक सामने स्थित घर संसार किराना दुकान से सामग्री चुरा कर भाग रहे एक शातिर चोर को लोगों ने दौड़ाकर रंगे हाथ पकड़ जमकर पिटाई कर दी। शातिर चोर की पहचान शहर के एमएम कॉलोनी निवासी 26 वर्षीय युवक मोहम्मद उमर के रूप में हुई है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि शातिर चोर दुकान में पिछले कई दिनों से हाथ साफ कर रहा था। रविवार की दोपहर चोर के द्वारा दुकान से तेल चोरी करते हुए दुकानदार ने रंगे हाथ पकड़ लिया। हालांकि दुकानदार को देखकर चोर तेजी से शहर के जेपी चौक के तरफ भागा। जिसका पीछा करते हुए लोगों ने जेपी चौक पर भरे बाजार में उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। तस्वीरों में आप देख सकते है कि शातिर चोर को दुकानदार और आक्रोशित भीड़ किस तरह से सरेआम पिटाई करती हुई नजर आ रही है।

इससे पूर्व भी दुकान में हुई है चोरी

वीएमएचई हाईस्कूल सह इंटर कॉलेज के ठीक सामने स्थित घर संसार किराना दुकान संचालक ने बताया कि शातिर चोर पिछले कई बार उनके दुकान में चोरी करते हुए संगीन मामले को अंजाम दिया है। बताया कि चावल के बोरे पंद्रह सौ रुपये समेत कई सामग्रियों की चोरी कर चुका है। रविवार को शातिर दुकान के इर्द-गिर्द घूम रहा था। वजह से ही किसी काम में व्यस्त हुए की घात लगाए बैठे चोर ने 15 लीटर सरसों तेल के टीम को लेकर भाग रहा था इसी दौरान दुकानदार की नजर उस पर पड़ गई।

चोर ने अपने आपको बताया एसी मैकेनिक

लोगों के हाथों पिट रहे और बार-बार रहम की गुहार लगा रहे शातिर चोर अपने आप को एसी मैकेनिक बता रहा था। शातिर चोर है बार-बार बोल रहा था कि पेट का सवाल है। उन्हें भूख लगी थी जिसकी वजह से वह दुकानों में चोरी किया। बावजूद आक्रोशित लोगों की भीड़ युवक के कॉलर पकड़कर पिटाई की गई। इसके बाद घटना की जानकारी पाकर पहुंची महादेव आरोपी थाने की पुलिस ने शातिर चोर को अपने कब्जे में लेकर जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...