सीवान में सड़क हादसा, दो की हालत गंभीर:तेज रफ्तार कार ने कुचला, छपरा जा रहे थे दोनों

सीवान2 महीने पहले
राहगीरों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया

सीवान में मंगलवार की सुबह तेज रफ्तार में आ रही है ब्रेजा कार ने बाइक सवार दो युवकों को कुचल दिया। घटना में दोनों की स्थिति नाजुक बनी हुई है। इसके बाद उन्हें पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। घटना में गंभीर रूप से घायलों की पहचान उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के रहने वाले 26 वर्षीय समसुद्दीन अहमद और 24 वर्षीय इमामुद्दीन खान के रूप में हुई है।

बताया जाता है कि दोनों युवक सब्जी का कारोबार करते हैं। घटना सीवान-छपरा एनएच 521 पर स्थित पचरुखी थाना क्षेत्र के पचरुखी बाइपास के समीप की है। घटना के बाद राहगीरों की मदद से दोनों को उठाकर आनन-फानन में सीवान शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसके बाद चिकित्सकों ने उन्हें पीएमसीएच रेफर कर दिया। यह दोनों की स्थिति काफी गंभीर बनी हुई है।

हादसे के बाद क्षतिग्रस्त बाइक
हादसे के बाद क्षतिग्रस्त बाइक

राहगीरों ने अस्पताल में करवाया भर्ती

घटना के बाद घायलों के पॉकेट से मिले आइडेंटी कार्ड और मोबाइल फोन यह जानकारी मिला है कि दोनों युवक देवरिया जिले में सब्जी का कारोबार करते हैं। वह सोमवार की रात सीवान किसी काम के सिलसिले में आए थे और छपरा जा रहे थे। वजह से ही पचरुखी थाना क्षेत्र के पचरुखी बाइपास के समीप पहुंचे तभी पीछे से तेज रफ्तार में आ रही ब्रेजा कार ने उन्हें कुचलते हुए फरार हो गई।

घटना के बाद राहगीरों की मदद से उन्हें उठाकर सीवान के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उन्हें पटना रेफर कर दिया गया। वहीं घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घायलों के पॉकेट से बरामद प्रमाण पत्र और मोबाइल के आधार पर उनके परिजनों को घटना की जानकारी दी।

खबरें और भी हैं...