मिठाई कारोबारी पर हमला, बाल-बाल बची जान:सीवान में बेखौफ अपराधियों ने की फायरिंग, इलाके में दहशत का माहौल

सीवान13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सीवान जिले के मैरवा थाना क्षेत्र के करछुई में शनिवार की देर शाम दिनदहाड़े दो बाइक पर सवार पांच की संख्या में अपराधियों ने एक मिठाई व्यवसायी पर हत्या की नीयत से अंधाधुंध फायरिंग किया। जिससे वह बाल-बाल बच गया। वहीं फायरिंग के बाद व्यवसायियो में दहशत का माहौल कायम है।

गोली चलने के पूरे इलाके में दहशत कायम है। पीड़ित व्यवसायी की पहचान करछुई बाजार निवासी मुकेश कुमार के रूप में हुई है। बताया जाता है कि पीड़ित व्यवसायी विजयीपुर मोड़ पर अपनी एक मिठाई की दुकान चलाता है। शनिवार की शाम उसके मोबाइल फोन पर अपराधियों ने पांच लाख रुपये की रंगदारी देने की मांग की थी।

पीड़ित के अनुसार वह अपराधियों को रंगदारी नहीं देने का विरोध किया तो वह दो बाइक पर सवार पांच की संख्या में पहुंचे हथियार लैस अपराधियों ने उन पर अंधाधुंध फायरिंग करना शुरू कर दी। जिसके बाद वह बाल-बाल बच गया। अपराधी जान से मारने की धमकी देते हुए हथियार को हवा में लहराते हुए भाग निकले।

5 लोगों के खिलाफ थाने में दिया आवेदन

इधर मिठाई व्यवसायी के ऊपर हुए जानलेवा हमला मामले में पीड़ित ने मैरवा थाने में थाना क्षेत्र के कुमटी भिटौली के मुकेश पांडे,लक्की तिवारी, जीरादेई के सुजीत सिंह,रितेश पांडे तथा करछुई के विकास पासवान के खिलाफ अवैध हथियार से उनके ऊपर जानलेवा हमला के नियत से 6 राउंड फायरिंग करने का आरोप लगाया है। वहीं घटना के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।