• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Siwan
  • Dead Body Of Youth Found In Chawar In Siwan, On Seeing The Passersby Called The Police, There Is A Possibility Of Murder And Throwing The Dead Body.

सीवान में चंवर में मिला युवक का शव:राहगीरों ने देख पुलिस को बुलाया, हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका

सीवान4 महीने पहले

सीवान के पचरुखी थाना क्षेत्र के गम्हरिया बाजार से ढेबर होते हुए महाराजगंज को जाने वाली सड़क पर सोनापिपर गांव से आगे चवंर में रविवार को शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक का उम्र तकरीबन 30 वर्ष बताई जा रही है। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि रविवार को सड़क पर चल रहे राहगीरों ने एक 30 वर्षीय अज्ञात युवक का शव देखा। शव को देखने के लिए लोगों का हूजुम उमड़ पड़ा। इसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पचरुखी पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष ददन सिंह दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले जांच पड़ताल में जुट गये। हालांकि अभी तक युवक की शिनाख्त नही की जा सकी। प्रथम दृष्टया देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा था कि युवक की हत्या कही अन्यत्र करके शव को यहां लाकर फेक दिया गया है। हालांकि युवक के सिर,गला,चेहरे पर चोट के कई निशान देखे गए है। अंतत: मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों में से किसी ने भी युवक की शिनाख्त नही की। इसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा तैयार करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज दिया। थानाध्यक्ष ददन सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का जनकारी हो पाएगा।

खबरें और भी हैं...