• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Siwan
  • Firing Took Place During The Investigation Of The Gun, The Shopkeeper Standing In The Front Shop Got Hit

सीवान में दुकान पर बंदूक जांच के दौरान चली गोली:बंदूक की जांच के दौरान हो गई फायरिंग, सामने की दुकान में खड़े दुकानदार को लगी

सीवान6 महीने पहले

सीवान नगर थाना क्षेत्र के अस्पताल मोड़ के रब्या मार्केट में गुरुवार की दोपहर विवेक गन एम्पोरियम दुकान पर बंदूक जांच करने के दौरान एक दवा दुकानदार को गोली लग गई है। गोली गन हाउस के सामने एक होलसेल दवा दुकानदार 28 वर्षीय किशोर सोनी को लगी है। बता दें कि गोली दुकानदार के चेहरे को छूते हुए निकल गई। जिससे बड़ी घटना टल गई। हालांकि इस घटना में दुकानदार जख्मी हो गया है।

इधर गन हाउस से गोली फायरिंग होने की सूचना के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई। घटना के संबंध में बताया जाता है कि नगर थाना क्षेत्र के रब्या मार्केट में गुरुवार की दोपहर विवेक गन एम्पोरियम के दुकान में गन जांच करने के दौरान अचानक से फायरिंग हो गई। जिसके बाद सामने स्थित गोल्डन फार्मा नामक एक होलसेल दवा दुकानदार किशोर सोनी जो अपने काउंटर पर थे। उनके चेहरे को छूते हुए गोली दाएं साइड में जाकर गिरी। इसके बाद होलसेल दुकानदार जख्मी हो गया।

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पीड़ित होलसेल दवा दुकानदार किशोर सोनी को इलाज के लिए आनन-फानन में शहर के ही एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया जहां उनकी इलाज चल रही है। वहीं इस संबंध में नगर थाने के पुलिस ने बताया कि पीड़ित के द्वारा आवेदन दिया जाएगा उसके बाद मामले की जांच शुरू की जाएगी। फिलहाल अभी तक पीड़ित परिजनों के द्वारा किसी भी व्यक्ति के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।