सीवान में 22 नामजद समेत दो अज्ञात पर प्राथमिकी:पहले युवक की गोली मारकर हत्या, फिर भीड़ ने महिला को पीट-पीटकर मारा, घरों में आगजनी

सीवानएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर जांच करने पहुंचे पुलिस अधिकारी। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर जांच करने पहुंचे पुलिस अधिकारी।

सीवान के महाराजगंज थाना क्षेत्र के बलऊ पंचायत के लेरुआ गांव में शुक्रवार की रात 8:30 बजे लूट के दौरान 20 वर्षीय युवक सागर साह की गोली मारकर हत्या और हत्या के बाद बदले की भावना में आरोपित के यहां एक महिला की पीट-पीटकर हत्या और पांच घरों में आगजनी के मामले में पुलिस ने 22 नामजद समेत दो अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। इस मामले में एक पक्ष से मृतक सागर साह की मां अनीता देवी ने थाने में चार नामजद समेत दो अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

अनीता देवी ने अपनी प्राथमिकी में कहा है कि हमारे गांव के राजेंद्र मिश्रा के घर से बरात छपरा के एकमा जा रहा था। उसी बरात में शामिल होने के लिए मेरा लड़का सागर साह और बगल के लड़का प्रिंस कुमार एक ही बाइक पर सवार होकर निकले थे। इसी दौरान रात्रि 8:15 बजे बलंऊ के 61 बगीचा के समीप दो बाइक पर सवार गांव के ही फिरोज नट, धर्मेंद्र नट,केशव नट,चंद्र नट तथा दो अन्य लोगों ने युवक का बाइक का चाबी निकाल लिया। जिसका विरोध करने पर फिरोज नट ने युवक के कनपटी में पिस्टल सटाकर गोली मार दी। जिसके बाद घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। इसी दौरान बाइक सवार युवक प्रिंस कुमार वहां से भागने लगा तभी धर्मेंद्र नट ने उसके ऊपर गोली चला दी जिसके बाद वह जख्मी हो गया।

दूसरे पक्ष ने दर्ज कराई प्राथमिकी

वहीं दूसरे पक्ष से वकील नट के द्वारा हत्या का आरोप लगाते हुए उनके घर पर पहुंचकर आगजनी करने और महिला की पीट-पीटकर हत्या के मामले में गांव के ही कुल 18 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। वकील नट ने बताया है कि वह अपने मकान में सो रहा था इसी दौरान उनके मकान के बाहर सड़क पर फायरिंग की आवाज सुनाई पड़ी। वह निकलकर अभी देख ही रहा था तभी गांव के लोग लाठी डंडे लेकर पहुंचे और उनके मकान घरों में पत्थरबाजी करने लगे। इस दौरान उन्होंने घरों में आग लगा दिया। इस दौरान मेरी बहु संजू देवी की मृत्यु हो गई।

अगलगी के बाद मकान की हालत।
अगलगी के बाद मकान की हालत।
मकान में लगाए गए आग का नजारा।
मकान में लगाए गए आग का नजारा।
खबरें और भी हैं...