सीवान में तेज रफ़्तार का कहर, युवक की मौत:तेज रफ्तार बाइक ने युवक को कुचला, युवक गंभीर रूप से घायल; बाइक सवार की गिरकर मौत

सीवान7 दिन पहले

सीवान में बुधवार की शाम करीब 3 बजे एक अनियंत्रित बाइक सवार युवक ने राहगीर को टक्कर मार दी। जिसके चलते बाइक सवार खुद रोड पर गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के कुछ देर बाद बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जबकि बाइक के धक्के से घायल युवक का इलाज सीवान सदर अस्पताल में चल रहा है। घटना गुठनी थाना क्षेत्र के सहलौर मोड़ के समीप की है। घटना में मृतक की पहचान असांव थाना क्षेत्र के देहूरा पातार गांव निवासी रामनारायण यादव के 27 वर्षीय पुत्र अखिलेश्वर यादव के रूप में हुई है। जबकि एक घायल युवक की पहचान उत्तर प्रदेश के देवरिया जिला के डूंमरी थाना क्षेत्र के रहने वाले नंदलाल के 30 वर्षीय पुत्र मंटू राम के रूप में हुई है।

दरअसल घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि जिले के असांव थाना क्षेत्र के रहने वाले बाइक सवार युवक अखिलेश्वर यादव अपनी बाइक से कहीं जा रहा था इसी दौरान गुठनी थाना क्षेत्र के सहलौर मोड़ के समीप उसकी बाइक अनियंत्रित हो गई जिसके बाद बाइक सवार ने सड़क के किनारे खड़े एक राहगीर को टक्कर मारते हुए सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद लोग बाइक सवार युवक को अभी उठाने के लिए पहुंचे ही थे इतने में उसकी मौत हो गई। घटना के बाद भी लोग उसे उठाकर सीवान सदर अस्पताल ले आए जहां चिकित्सकों ने उसकी मौत होने की बात करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पड़ताल करने अस्पताल पहुंची पुलिस
पड़ताल करने अस्पताल पहुंची पुलिस

वहीं राहगीर युवक उत्तर प्रदेश निवासी मंटू राम को स्थानीय लोगों के द्वारा इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जिसके बाद चिकित्सकों ने गंभीर स्थिति बताते हुए सीवान सदर अस्पताल में रेफर कर दिया है। जिसके बाद सीवान सदर अस्पताल पहुंचे युवक की इलाज चल रही है। इधर बाइक सवार युवक की मृत्यु होने की जानकारी परिवार के लोगों को हुई तो परिवार में हड़कंप मच गया।

खबरें और भी हैं...