• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Siwan
  • Know The Story Of 3 Feet Ward Member, Wanted To Act In The Film, But Became The Center Of Discussion Due To Exploits

अक्सर विवादों में रहता है 3 फीट का वार्ड सदस्य:फिल्म में एक्टिंग करना चाहता था, लेकिन कारनामों के कारण बना चर्चा का केंद्र

सीवान3 महीने पहले

सीवान के मैरवा प्रखंड के इंग्लिश पंचायत के वार्ड नंबर-12 के रहने वाले 3 फीट के वार्ड सदस्य अनिल कुमार पासी इन दिनों काफी चर्चा में है। मैरवा प्रखंड के इंग्लिश पंचायत के रहने वाले स्व.चुन्नीलाल पासी के 30 वर्षीय पुत्र अनिल कुमार पासी अपने चार भाई-बहनों में इकलौते भाई है। परिवार में सबसे छोटे होने के नाते इनके मन मुताबिक परिवार का निर्णय होता है।

हाल ही में हुए पंचायत चुनाव में अनिल कुमार पासी ने अपने वार्ड नंबर 12 से सदस्य पद पर जबरदस्त जीत दर्ज कर मीडिया में चर्चित हुए। लेकिन इसके बाद एक के बाद एक उनके कारनामों के कारण चर्चा में हैं। अनिल को वार्ड सदस्य का चुनाव निर्वाचित होने के बाद मैरवा थाना की पुलिस ने 7 नवंबर को उनके घर में शराब के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। इसके बाद हाल ही के दिनों में बार बालाओं के साथ डांस के वीडियो के बाद सुर्खियों में हैं।

फिल्मों में एक्टिंग करना चाहते हैं अनिल
वार्ड सदस्य अनिल अपने परिवार में तीन बहनों के बाद एक भाई हैं। अनिल की पत्नी का निधन हो चुका है। इनका एक छोटा सा बच्चा है। अनिल का सपना है कि क्षेत्र में बेहतरीन राजनीति के अलावे देश दुनिया में बॉलीवुड सितारों की तरह अभिनय करना चाहते हैं। हालांकि, अभी तक उन्हें किसी फिल्म इंडस्ट्री से मौका नहीं मिला है। लेकिन अपने कारनामों के कारण वो मीडिया में बने रहे हैं। उनका कहना है कि वार्ड सदस्य का चुनाव जीतने के बाद क्षेत्र में प्रधानी का चुनाव लड़ने की तैयारी में है।

ताड़ी बेचने से लेकर राजनीति का सफर
मैरवा प्रखंड के इंग्लिश पंचायत के रहने वाले चुन्नीलाल पासी का देहांत के बाद परिवार की सारी जिम्मेवारी अनिल पासी के ऊपर आ गई। उनके चचेरे भाई गुड्डू पासी बताते हैं कि अनिल जब छोटे थे उसी दौरान उनके पिता चुन्नीलाल पासी का देहांत हो गया था। उनकी मृत्यु के बाद परिवार में चार बहनों के बीच इकलौते भाई अनिल ने वह सारी जिम्मेदारियां पूरा की, जो पिता अपने बच्चों के लिए करते है। उनके भरण-पोषण के लिए अनिल ने 12 साल की अवस्था में ही ताड़ी बेचना शुरू कर दिया था।

सीवान के 3 फीट के वार्ड सदस्य ने लगाए ठुमके:चुनाव जीतकर शराब के साथ पकड़ाया था, अब बार गर्ल के साथ स्टेज पर किया डांस

3 फीट का वार्ड सदस्य शराब के साथ गिरफ्तार:पंचायत चुनाव जीतकर बंटोरी थी सुर्खियां; कहा था- कद छोटा, लेकिन काम बड़ा करूंगा