• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Siwan
  • Liquor Being Brought Hidden Inside The Seat Of The Bike, Smuggler Arrested With Liquor Being Brought From UP

सीवान में शराब तस्करों का अनोखा कारनामा:बाइक के सीट के अंदर छिपाकर लाया जा रहा शराब, यूपी से लाई जा रही शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

सीवान7 महीने पहले
सीवान में शराब तस्करों का अनोखा कारनामा

सीवान में शराब तस्करों ने एक अनोखा कारनामा अंजाम दिया है। यहां शराब तस्करों ने एक बाइक के सीट के नीचे तो टंकी में शराब की बोतलों को छुपा रखा था। मामला मैरवा थाना क्षेत्र के स्याही पुल के पास की है। लेकिन इस बार फिर प्रशासन ने शराब तस्करों के मंसूबे पर पानी फेर दिया है। बता दे कि शराब तस्कर यूपी से शराब लेकर किसी तरह बिहार में दाखिल होते है। और यहां पर शराब माफियाओं के हवाले शराब को करके फिर वापस दूसरी ट्रिप के लिए निकल जाते है।

लेकिन इस दौरान बिहार यूपी के सीमावर्ती इलाके में सीवान पुलिस की मुस्तैदी के कई बार शराब तस्कर रंगे हाथ पकड़े भी जाते है। गुरुवार को ऐसे ही यूपी से शराब लेकर बिहार में दाखिल हो रहे कि वह को मैरवा थाने की पुलिस ने स्याही पुल के पास से संख्या के आधार पर पकड़ लिया। इसके बाद जब बाइक की डिक्की और अंत में सीट खोले गए तो सभी हैरत में पड़ गए।

शराब तस्करों ने तकरीबन 2 कार्टून 8PM फ्रूटी शराब को अपने बाइक के सीट के नीचे पार्ट-पार्ट में छुपा कर रखी गई थी। इस दौरान पुलिस ने जिले के आंदर थाना क्षेत्र के रहने वाले 26 वर्षीय शराब तस्कर गुड्डू शाह को गिरफ्तार कर लिया है।