सीवान में आपसी रंजिश में पिता-पुत्री को पीटा:पड़ोसियों ने लाठी-डंडों से मारपीट कर किया गंभीर रूप से घायल; सदर अस्पताल में भर्ती

सीवान3 दिन पहले

सीवान के रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के देवपुर में आपसी रंजिश को लेकर दरवाजे के बाहर बैठे एक अधेड़ की पड़ोसियों ने जमकर पिटाई कर दी। पिता को पीटते देख बीच-बचाव करने पहुंची पुत्री को भी पड़ोस के लोगों ने लाठी-डंडों से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना के बाद दोनों पीड़ित को सीवान के सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहां उनका इलाज जारी है।

घटना में घायलों की पहचान रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के देवपुर गांव निवासी स्व.कृष्णा सिंह के 70 वर्षीय पुत्र अभय नारायण सिंह के तथा उनकी पुत्री काजल के रूप में हुई है। घटना के संबंध में पीड़ित के परिजनों ने बताया कि अभय नारायण सिंह अपने दरवाजे के बाहर बैठे हुए थे। इस दौरान पड़ोस के लोगों ने लाठी-डंडों से पिटाई करना शुरू कर दिया। इसके बाद चिल्लाने की आवाज सुनकर उनकी पुत्री दौड़ती हुई बीच-बचाव करने पहुंची तो पड़ोस के असामाजिक तत्वों ने पुत्री की जबरदस्त पिटाई कर दी।

घटना के बाद दोनों पीड़ित किसी दूसरे के घर में भागकर अपनी जान बचाई। मारपीट की घटना में गंभीर रूप से घायल अभय नारायण सिंह ने बताया कि पड़ोसी उनको हमेशा तंग करते हैं। इसको लेकर कई बार रघुनाथपुर थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराया। लेकिन उनके द्वारा किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की गई। फिर अस्पताल में पहुंचे पीड़ितों के फर्द बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की तहकीकात कर रही है।