सीवान में अधेड़ महिला को पड़ोसियों ने पीटा:मकान के आगे झोपड़ी रखने का किया विरोध, घायल अवस्था में सदर अस्पताल रेफर

सीवान3 महीने पहले
घायल महिला।

लकड़ी नवीगंज थाना क्षेत्र के जगतपुर गांव में शनिवार की संध्या भूमि विवाद को लेकर पड़ोसियों ने एक महिला की पिटाई कर दी। घटना के बाद महिला को आनन-फानन में बसंतपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने उसे बेहतर इलाज के लिए सिवान सदर अस्पताल भेज दिया। गंभीर रूप से घायल महिला की पहचान लकड़ी नवीगंज थाना क्षेत्र के जगतपुर गांव निवासी सुदामा यादव की 65 वर्षीय पत्नी लालती देवी के रूप में हुई है।

घटना के संबंध में पीड़िता के परिजनों ने बताया कि पड़ोस के लोग मकान के आगे झोपड़ी रख रहे थे। जिसका लालती देवी ने विरोध किया तो सब लोग मारपीट पर उतारू हो गए। घटना में दोनों पक्ष के लोगों के बीच काफी देर तक कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। घटना के बाद सभी लोगों ने महिला को धक्का दे दिया जिसके बाद जो गिर गई। इसके बाद लात घुसे और लाठी-डंडों से पिटाई कर दी।

महिला के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर परिवार के अन्य सदस्य मकान से बाहर निकले तो देखा इसके बाद महिला को किसी तरह उठा कर आनन-फानन में बसंतपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इलाज के लिए लेकर पहुंचे। जहां अस्पताल के डॉक्टरों ने महिला को सीवान सदर अस्पताल दिखाने की बात कही। इस घटना के बाद महिला के द्वारा लकड़ी नवीगंज थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। घटना के बाद लकड़ी नवीगंज थाने की पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है। बता दें कि घटना के बाद आरोपी घर से फरार है।

खबरें और भी हैं...