• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Siwan
  • People Got Angry When The Police Slapped The Bike Riding Youths, The Video Of The Scuffle Came To The Fore

सीवान में पुलिसकर्मियों को भिड़ ने खदेड़ा:बाइक सवार युवकों पर पुलिस ने चटकाई लाठी तो आक्रोशित हुए लोग, धक्का-मुक्की का वीडियो आया सामने

सीवान2 महीने पहले
सीवान में पुलिसकर्मियों को भिड़ ने खदेड़ा

सीवान। में पुलिस के खिलाफ लोगों का आक्रोश भड़क उठा है। पुलिसकर्मियों के साथ स्थानीय लोगों की झड़प और धक्का-मुक्की का वीडियो भी सामने आया है। मामला जिले के महाराजगंज थाना क्षेत्र के सुमन चौक के समीप की है। दरअसल बताया जाता है कि महाराजगंज शहर के पुरानी बाजार में एक पत्रकार के यहां शादी समारोह में बिहार सरकार के अपर मुख्य सचिव योजना एवं विकास विभाग राजेश कुमार शादी में शिरकत करने पहुंचने वाले थे। इसी दौरान शनिवार की रात करीब 8:00 बजे उनके विधि व्यवस्था में स्थानीय पुलिस सड़कों पर विधि व्यवस्था में मौजूद थी।

तभी एक पुलिसकर्मी ने बाइक पर सवार तीन युवकों पर लाठी चला दिया। जिसके बाद स्थानीय लोगों की आक्रोश पुलिस वाले पर भड़क उठा, इसके बाद लोगों ने पुलिसकर्मी के साथ धक्का-मुक्की करते हुए वहां से खदेड़ दिया। जिसका वीडियो भी अब सामने आया है। बता दे कि घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया है। लोगों का आरोप है कि पुलिसकर्मी बाइक सवार युवकों पर लाठी क्यों चलाया। अगर बाइक पर तीन युवक बैठे थे तो पुलिस इसका चालान भी काट सकती थी। हालांकि लोगों के इस सवाल से मौजूद पुलिसकर्मी बचते हुए दिखे।

बताया जाता है कि महाराजगंज के पुरानी बाजार के रहने वाले प्रकाश पीयूष दिल्ली में प्रेस इनफार्मेशन ब्यूरो में कार्यरत है। उनके यहां आज भतीजी का शादी समारोह था जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर बिहार सरकार के अपर मुख्य सचिव राजेश कुमार पहुंचने वाले थे। जिसको लेकर जिला प्रशासन के निर्देश पर महाराजगंज थाने की प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद थी। इधर घटना के बाद स्थानीय थाने की पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है।

एसआई ओमप्रकाश यादव के खिलाफ भड़का आक्रोश

महाराजगंज थाने में एसआई के पद पर तैनात ओमप्रकाश यादव को विधि व्यवस्था में लगाया गया था। ओमप्रकाश पुलिस की गाड़ी लेकर सड़कों से ऑटो चालक और भीड़ को हटाते हुए आगे बढ़ रहे थे इसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन युवकों ने दिखाई पड़ गए उसके बाद वह उन पर लाठी चला दिए। कुछ लोगों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने चटकाई लाठी, उसके बाद लोगों की हटी भीड़घटना में बताया जाता है कि जब आक्रोशित लोगों का भीड़ बेकाबू हो गया तो बाद में पुलिस को लाठियां चटकानी पड़ी इसके बाद भीड़ तितर-बितर हुआ। इस घटना में पुलिस ने 2 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं घटना के संबंध में महाराजगंज थाने की पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है।

खबरें और भी हैं...