सीवान में नदी में डूबने से छात्र की मौत:दोस्तों के साथ नदी में स्नान करने गया, मैट्रिक का फॉर्म भरने आया था

सीवान2 महीने पहले

सीवान में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दहा नदी में गुरुवार की दोपहर करीब 3:30 बजे दोस्तों के साथ स्नान करने गए एक छात्र की पानी में डूबने की वजह से मौत हो गई है। घटना में मृतक की पहचान गोपालगंज जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र के छाप गांव निवासी रंगीला प्रसाद का 16 वर्षीय पुत्र धीरज कुमार के रूप में हुई है।

सीवान और गोपालगंज के बॉर्डर पर स्थित मीरगंज थाना क्षेत्र के छाप गांव निवासी धीरज कुमार अपने दोस्तों के साथ मैट्रिक का फॉर्म भरने के लिए सीवान के बरईपट्टी विद्यालय में आया हुआ था। छात्र फॉर्म भरने के बाद अपने दोस्तों को लेकर मुफस्सिल थाने के दाहा नदी में स्नान करने के लिए चला गया। इसी दौरान धीरज गहरे पानी में डूबने लगा। जिसके बाद आसपास के लोगों ने युवक को डूबते हुए देख किसी तरह उसे पानी से बाहर निकाल कर सीवान सदर अस्पताल लेकर पहुंचे। इसके बाद चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना के संबंध में जानकारी दी है। जिसके बाद मृतक के परिजन आनन-फानन में सीवान सदर अस्पताल पहुंचे और मृतक के शव को लेकर विलाप करने लगे। वहीं घटना के बाद मुफस्सिल थाने की पुलिस मृतक के शव का पंचनामा तैयार करने के बाद पोस्टमार्टम कराने की कवायद शुरू कर दी है।

घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने बताया कि थोड़ी देर पहले घर से पैसा लेकर गया था बोला था की फॉर्म भर के आता हूँ। शाम को ट्यूशन जाना है। लेकिन परिजनों को इसकी क्या जानकारी थी कि यह उसकी आखिरी मुलाकात होगी।