शौच के बहाने पुलिस कस्टडी से युवक फरार:सीवान में पुलिस को आरोपी ने दिया चकमा, हत्या के मामले में हिरासत में था

सीवान5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो।

सीवान के नौतन थाना क्षेत्र के खाप बनकट पंचायत के रामनगर गांव के हरेंद्र सिंह के 35 वर्षीय पुत्र की हत्या सोमवार की देर रात्रि तिलक देखने के दौरान अपराधियों ने कर दी थी। इसमें मृत युवक के पिता हरेंद्र सिंह ने थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। मैरवा तथा नौतन पुलिस ने शक के आधार पर मैरवा रेलवे स्टेशन से उत्तराखंड के एक युवक प्रिंस कुमार को उस समय हिरासत में लिया था, जब वह ट्रेन पकड़कर भागने के फिराक में था। नौतन पुलिस उसे हिरासत में लाकर थाने पर लाई व हत्या कांड से जुड़े पहलूओं पर पूछताछ की।

पूछताछ के दौरान उसने हत्या में शामिल होने की बात स्वीकार की थी। पुलिस ने उसे थाने के हाजत में रख कर उसके द्वारा बताया गए अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी। गुरुवार की सुबह थाने के चौकीदार के द्वारा उसे शौच के लिए बाहर ले जाया गया। जहां से वह पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। उसके भागने की सूचना जैसे ही थाने के अन्य पुलिस को मिली तो सबके हाथ पांव फूलने लगे।

थानाध्य्क्ष अरविंद कुमार सहित जिले के कई थाने के पुलिस के नेतृत्व में फरार अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जारी है। पुलिस रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड सहित कई मुख्यमार्गों पर सघन तलाशी अभियान चला रही है। मैरवा प्रभाग के इंस्पेक्टर मनीष साहा ने बताया कि उसकी गिरफ्तारी के लिए नौतन थाना सहित मैरवा तथा गुठनी थाने की पुलिस गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी अभियान चला रही है। जल्द ही, अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।