सीवान में आम चुनने गई बच्ची को मारी गोली:गोलीबारी की घटना में जख्मी बच्ची को सीवान सदर अस्पताल में कराया भर्ती

सीवान5 महीने पहले

सीवान के बड़हरिया थाना क्षेत्र के दुदहीबारी गांव में शुक्रवार की देर शाम मनचले युवकों ने आम चुनने गई एक 10 साल की बच्ची को गोली मारकर जख्मी कर दिया। घायल बच्ची की पहचान बड़हरिया थाना क्षेत्र के दुदहीबारी गांव निवासी राजेश यादव की 10 वर्षीय पुत्री मुन्नी कुमारी के रूप में हुई है।

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि बच्ची अपने बगीचे में आम चुनने गई थी। उसी दौरान गांव के ही लगभग आधा दर्जन मनचले युवकों ने बच्ची के ऊपर गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद एक गोली बची की पैर में लग गई। जिसके बाद 10 वर्षीय मुन्नी कुमारी गंभीर रूप से जख्मी हो गई।

सीवान सदर अस्पताल में इलाज कराने पहुंची मुन्नी ने बताया कि मैं केवल बगीचे में आम चुनने के लिए गई थी। मैंने किसी को कुछ नहीं कहा फिर भी अचानक आधा दर्जन से अधिक युवकों ने उन पर फायरिंग करना शुरू कर दी।

हो हल्ला की आवाज सुनकर उनके परिजन भी बगीचे की तरफ भागे दौड़े पहुंचे। इसके बाद पीड़ा से कराह रही बच्ची को उपचार के लिए परिजन सीवान सदर अस्पताल पहुंचे जिसके बाद चिकित्सकों की देखरेख में उपचार शुरू की गई।

घटना के संबंध में पीड़िता बच्ची के परिजनों ने बताया कि गांव के करीब आधा दर्जन से अधिक बच्चे हथियार लेकर गांव में दहशत फैलाए हुए है। उन्हीं लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस हमलावरों की पहचान में जुट गई है।

इस संबंध में बड़हरिया थाने की पुलिस ने बताया कि घटना की जानकारी के बाद पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पूछताछ कर रही है। फिलहाल पीड़ित परिवार की तरफ से उन्हें शिकायत नहीं मिली है।

सभी लोग सीवान सदर अस्पताल में पीड़िता को लेकर इलाज करा रहे हैं। शिकायत दर्ज होते ही पुलिस आरोपियों के खिलाफ कड़ी एक्शन लेगी।

खबरें और भी हैं...