सीवान में 20 मिनट में गैस कटर से एटीएम काटा:5.5 लाख रुपए ले उड़े लुटेरे, सीसीटीवी पर कर दिया स्प्रे

सीवान2 महीने पहले

सीवान के बसंतपुर शहर मुख्यालय में चोरों का गिरोह करीब 20 मिनट में एटीएम को काटकर 5.5 लाख की रकम लेकर फरार हो गया। पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक चोरों ने एटीएम में अंदर घुसते ही वहां लगे सीसीटीवी कैमरों पर स्प्रे कर दिया ताकि उनसे कुछ देखा न जा सके,और उसके बाद एटीएम को काटना शुरू कर दिया। चोरों ने एटीएम को महज 10 मिनट में गैस कटर की मदद के काटकर इस घटना को अंजाम दिया। पूरी घटना मंगलवार की मध्यरात्रि की है जिसका खुलासा आज सुबह हुआ है। बताया जा रहा है कि बेखौफ चोरों ने सबसे पहले एटीएम के शटर का ताला काटा इसके बाद एटीएम में प्रवेश किया। पूरी वारदात बसंतपुर शहर मुख्यालय में स्थित एसबीआई की शाखा के नीचे स्थित एटीएम का है।

शाखा प्रबंधक शंभूनाथ सिंह ने बताया

चोरी के संबंध में एसबीआई के शाखा प्रबंधक शंभूनाथ सिंह ने बताया कि अज्ञात चोरों ने उनके एसबीआई के एटीएम से कुल 5 लाख 49 हजार 600 रुपए की चोरी की गई है। इसके बारे में उन्होंने बसंतपुर थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि चोरों ने बड़े ही बारीकी से चोरी की घटना को अंजाम दी है। पुलिस का दावा है कि वह चोरों को शीघ्र ही गिरफ्तार कर लेगी।

कहते हैं थानाध्यक्ष

थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि जब उन्हें चोरी की घटना की जानकारी हुई तो वह अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की है। उन्होंने बताया कि जिस वक्त चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है उससे थोड़ी देर पहले वहां से गश्ती दल निकली थी। उन्होंने बताया कि चोरी की घटना को अंजाम देने वाले टेक्निकल एक्सपर्ट थे।

अंदेशा लगाया जा रहा है कि उन्होंने बिना देरी किए बगैर घटना को अंजाम दिया। पुलिस का कहना है कि एटीएम के सुरक्षा में लगे सीसीटीवी को अज्ञात चोरों ने पहले ही स्प्रे कर बंद कर दिया था। जिससे चोरी की वारदात उसमें रिकॉर्ड नहीं हो पाई है।

खबरें और भी हैं...