• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Siwan
  • The Video Went Viral In Siwan, People Said This Is The Condition Of The Guru, What Will Be The Effect On The Children

शिक्षक ने बार बालाओं के साथ लगाए अश्लील ठुमके:सीवान में वीडियो हुआ वायरल, लोग बोले- गुरु का यह हाल, बच्चों पर क्या पड़ेगा प्रभाव

सीवानएक महीने पहले

सीवान में इनदिनों एक शिक्षक का आर्केस्ट्रा में बार बालाओं के साथ डांस करने का वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला जिले के महाराजगंज अनुमंडल शहर मुख्यालय के प्रगति कॉम्पिटेटिव क्लासेस के संचालक एवं शिक्षक इमरान का है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक शिक्षक जो बच्चों के भविष्य को सवारने का दावा करता है। वह बार बालाओं के साथ अश्लील ठुमका लगाते नजर आ रहे है।

वायरल वीडियो कुछ दिन पूर्व का बताया जा रहा है। अब शिक्षक का वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय लोगों में तरह-तरह की बातें सुनने को मिल रही है। लोग कह रहे हैं कि जब गुरु का यह स्थिति है तो बच्चों पर इसका क्या प्रभाव पड़ रहा होगा। बता दें कि एक शादी समारोह में ऑर्केस्ट्रा का संचालन हो रहा था। जिसमें शिक्षक इमरान भी शिरकत करने के लिए पहुंचे हुए थे। शादी समारोह में आर्केस्ट्रा रंगा-रंग संचालन हो रहा था। इसी दौरान संगीत के रंग में सराबोर प्रगति कॉम्पिटेटिव क्लासेस के शिक्षक स्टेज पर जा धमके और स्टेज पर बार-बालाओं के साथ ठुमका लगाने लगे।

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कोचिंग संचालक अश्लीलता का प्रदर्शन करते हुए बार बालाओं पर नोटों का बौछार कर दिख रहे है। इधर शिक्षक का वीडियो वायरल होते ही महाराजगंज सहित अन्य जगहों पर लोगों में यह चर्चा का विषय बना हुआ है कि जब एक शिक्षक ऑर्केस्ट्रा में बार बालाओं के साथ ठुमका लगा रहे हैं तो बच्चों को क्या पढ़ाते होंगे।

अश्लीलता प्रदर्शन के खिलाफ शिक्षक संगठनों में आक्रोश

बताते चले कि कोचिंग संस्था के एक शिक्षक के द्वारा सरेआम अश्लीलता प्रदर्शन के खिलाफ शिक्षक संगठनों में खाशा आक्रोश देखने को मिल रही है। स्थानीय शिक्षकों का कहना है कि एक सम्मानित शिक्षक को इस प्रकाश अश्लीलता का प्रसार करना बिल्कुल ही गलत है। इधर कई लोगों ने कार्रवाई करने की भी मांग की है।

खबरें और भी हैं...