सीवान में बाइक लूट के विरोध पर मारी गोली:शादी समारोह से लौट रहा था युवक, रास्ते में अपराधियों ने पैर में मारी गोली

सीवानएक महीने पहले

सीवान के दरौंदा थाना क्षेत्र के रामगढ़ा गांव के समीप सोमवार की देर रात बाइक छीनने का विरोध करने पर लुटेरों ने एक बाइक सवार युवक की पैर में गोली मार दी। जिसके बाद युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना के बाद युवक को आनन-फानन में सीवान के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी इलाज चल रही है। पीड़ित की पहचान महाराजगंज थाना क्षेत्र के तक्कीपुर गांव निवासी त्रिभुवन प्रसाद के 35 वर्षीय पुत्र सुरेंद्र प्रसाद के रूप में हुई है। घटना सोमवार की रात तकरीबन 09:30 बजे की बताई जाती है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि युवक किसी शादी समारोह में शामिल होकर अपने घर तक्कीपुर लौट रहा था। वजह जैसे ही दरौंदा थाना क्षेत्र के रामगढ़ा गांव के समीप सुनसान इलाके में पहुँचा इसी दौरान पहले से मौजूद तीन चार की संख्या में हथियार लैस बदमाशों ने उनकी बाइक छिनने की कोशिश की। जिसके बाद युवक ने इसका विरोध किया तो लुटेरों ने पैर में गोली मार दी।

युवक की गोली लगने के बाद युवक चीखने-चिल्लाने लगा इसके बाद अपराधी भाग गए। इसके बाद स्थानीय लोगों के सहयोग से पीड़ित युवक को आनन-फानन में सीवान के सदर अस्पताल में इलाज कराने के लिए भर्ती कराया गया है। जहां उनकी इलाज चल रही है। मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि युवक के दाहिना पैर के अंगूठे के पास वाली ऊपरी हड्डी में गोली लगी है। फिलहाल घटना के बाद रौंदा थाने की पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। इधर लगातार क्षेत्र में बढ़ रहे अपराध की घटनाओं के बाद स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल कायम हो गया है। लोगों का कहना है कि अपराधियों के अंदर पुलिस का खौफ नहीं है। जबकि दूसरी तरफ पुलिस मामले की तफ्तीश करके अपराधियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे जल्द भेजने की दावा कर रही है।

खबरें और भी हैं...