• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Siwan
  • The Young Man Was Thrown Into The Drain After Beating Him In Siwan, The Situation Was Serious, Referred To Patna

शादी में शामिल होने गए युवक से मारपीट:सीवान में मारपीट कर युवक को नाले में फेंका, स्थिति गंभीर, पटना रेफर

सीवान13 दिन पहले
घायल युवक।

सीवान में आंदर थाना क्षेत्र के आंदर गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने गए युवक को कुछ असामाजिक तत्वों ने मारपीट कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। घटना के बाद आरोपियों ने युवक को पास के नाले में फेंक दिया। घटना की जानकारी लोगों को तब हुई जब लोग टहलने के लिए निकले थे। इसके बाद लोगों ने इसकी जानकारी परिजनों को दी। घटना के बाद पीड़ित को आनन-फानन में सीवान के सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने पीड़ित की स्थिति गंभीर बताते हुए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया।

गंभीर रूप से जख्मी पीड़ित की पहचान आंदर थाना क्षेत्र के पंचवखाँ गांव निवासी राम राय के 20 वर्षीय पुत्र सूरज राय के रूप में हुई है। घटना के संबंध में पीड़ित की मां ने बताया कि शुक्रवार की रात सूरज गांव के ही एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गया था। जिसके बाद वह देर रात तक नहीं लौटा। शनिवार की सुबह-सवेरे गांव के कुछ लोगों ने उन्हें जानकारी दी कि उनके लड़के को मारपीट कर नाले में फेंक दिया गया है।

घटना की जानकारी के बाद भागे-भागे परिजन मौके पर पहुंचे तो सूरज नाले में अचेत पड़ा हुआ था। इसके बाद उसे इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र आंदर लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने सर में गंभीर चोट होने का जानकारी देते हुए उसे सीवान सदर अस्पताल रेफर कर दिया। बता दें कि युवक के सर में गंभीर चोट होने के बाद उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। सीवान सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने स्थिति गंभीर बताया और उसे पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया है। वहीं इस घटना में पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है।

अस्पताल में इलाज कराता शख्स।
अस्पताल में इलाज कराता शख्स।