सीवान में एक ही रात दो घरों में चोरी:चोरों ने ज्वेलरी समेत करीब 15 लाख से अधिक की संपत्ति पर किया हाथ साफ

सीवान11 दिन पहले

सीवान में बसंतपुर थाना क्षेत्र के सेरियां गांव में देर रात्रि चोरों ने दो घरों को निशाना बनाया और ज्वेलरी समेत करीब 15 लाख से अधिक के संपत्ति पर हाथ साफ कर लिया। घटना के बाद पीड़ित मकान मालिकों ने स्थानीय पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। घटना के संबंध में पीड़ित मकान मालिक प्रमेंद्र कुमार तथा रामजी सिंह ने पुलिस को मामले की जानकारी दी है।

घटना के संबंध में पीड़ित मकान मालिक प्रमेंद्र कुमार ने बसंतपुर थाना अध्यक्ष को लिखित शिकायत में बताया है कि उनके परिवार के लोग बाहर रहते हैं। पिछले कई दिनों से घर में ताला बंद था। घटना की जानकारी उन्हें सुबह हुई, जब लोगों ने बताया कि आपके मकान के मुख्य दरवाजे का ताला टूटा हुआ है। घटना की जानकारी के बाद वह आनन-फानन में अपने मकान पर आस-पड़ोस के लोगों को भेजा था। इसके बाद मामले की जानकारी हुई।

पीड़ित ने बताया है कि चोरों ने उनके तथा उनके चाचा रामजी सिंह के यहां अलमीरा से पानी का मोटर, बिजली इनवर्टर, बड़ी सी बैटरी, एलईडी टीवी, करीब दोनों घर में मिलाकर 500 के करीब साड़ी, तीन सोने की हार, तीन सोने का कंगन, 2 सोने का टीका, दो सोने की नथिया, दो सोने का झुमका, 25 सोने की अंगूठी, 10 पाजेब चांदी का तथा सोने की चेन 9 पीस की चोरी कर ली है। इधर, घटना के बाद बसंतपुर थाने के पुलिस प्राप्त आवेदन के अनुसार मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

घटना के संबंध में पुलिस का कहना है कि पीड़ित द्वारा लिखित शिकायत दी गई है। मामले में पुलिस अफसरों को लगाया गया है। फिलहाल पीड़ित के यहां उनके घर में चोरी का आरोप लगाया गया है। प्रथम दृष्टि से लग रहा है कि घर में अस्त-व्यस्त सामान को देखते हुए यह प्रतीत हो रहा है कि अज्ञात चोर 5 से 7 की संख्या में रहे होंगे।

खबरें और भी हैं...