लिपिक को जान से मारने की धमकी:सीवान में घर से निकलने के बाद मिली धमकी, थाने में प्राथमिकी दर्ज

सीवान3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सीवान जिले में प्रतिदिन हो रही आपराधिक घटनाओं से लोग दहशत में हैं। वहीं अपराधी अब खुलेआम सरकारी कर्मचारी को जान से मारने की धमकी दे रहे है। ताजा मामला शुक्रवार की दोपहर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गोपालगंज मोड़ स्थित गोलंबर के समीप की है।

यहां एक बाइक सवार युवक ने जल संसाधन विभाग में लिपिक के पद पर कार्यरत महादेवा ओपी क्षेत्र के नई बस्ती निवासी रंजय प्रसाद सिंह की पत्नी सोनी कुमारी को जान से मारने की धमकी दिया है। इस मामले को लेकर पीड़ित लिपिक सोनी कुमारी ने मुफस्सिल थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पीड़ित ने बताया कि मैं प्रतिदिन कार्यालय के लिए 10:00 बजे घर से निकलती हूं और रास्ते में एक बाइक पर सवार दो युवक जान से मारने की धमकी देते रहते है।

शुक्रवार की दोपहर में खाने के लिए कुछ सामान लेने पैदल ही कार्यालय से गोपालगंज मोड गई थी तभी एक बाइक पर सवार एक युवक ने मुझे जान से मारने की धमकी देने लगा। जिसका विरोध दुकानदार ने किया और वह वहां से फरार हो गया। उन्होंने यह भी बताया कि यह पहली घटना नहीं है बीते तकरीबन एक महीने में 5-6 बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। इधर धमकी मिलने के बाद महिला की परिवार में दहशत का माहौल कायम है।

उन्होंने मुफस्सिल थानाध्यक्ष से जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है। महिला ने यह भी कहा कि मैं उन दोनों युवकों का नाम नहीं जानती हूं लेकिन चेहरा देखकर पहचान सकती हूं।पीड़ित लिपिक ने बताया कि हमारी किसी से दुश्मनी नहीं है और ना ही आज तक किसी से झगड़ा हुआ है। लेकिन हमेशा दो युवक जान से मारने की धमकी दे रहे है यह कुछ समझ में नहीं आ रहा है