• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Siwan
  • Three Criminals Arrested With Weapons In Siwan, Used To Carry Out The Incident Of Robbery From Passers by, Two Country made Pistols And Cartridges Were Recovered

सीवान में तीन अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार:राहगीरों से लूट की घटना को देते थे अंजाम, दो देसी कट्‌टा और कारतूस बरामद

सीवान2 महीने पहले
गिरफ्तार अपराधियों के साथ पीसी करते एसपी।

सीवान में राहगीरों के साथ लूटपाट की घटना को अंजाम देने वाले तीन अपराधियों को पुलिस ने हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है। बकायदा इसकी जानकारी एसपी शैलेश कुमार सिन्हा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से दी है। पकड़े गए शातिर अपराधियों की पहचान मोतिहारी जिले के मधुबन थाना क्षेत्र के सेमारा गांव निवासी मो० जाहिर अंसारी का पुत्र मो० निजाम अंसारी, मोतिहारी जिले के पिपरा थाना क्षेत्र के चिंतामनपुर गांव निवासी लखींद्र भगत का पुत्र कमलेश कुमार तथा सीवान जिले के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के सुरापुरा गांव निवासी स्व. विद्या भगत का पुत्र छोटू कुमार के रूप में हुई हैं। पुलिस ने इनके पास से दो देशी कट्टा, 315 बोर का तीन जिंदा कारतूस, एक चाकू, लूट का 16 हजार रुपये, लूट का मोबाइल और ईयर फोन तथा लूट की घटना में प्रयुक्त एक स्कूटी को बरामद किया है।

अपराधियों के पास से बरामद हथियार।
अपराधियों के पास से बरामद हथियार।

गुरुवार की दोपहर सीवान पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार सिन्हा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस जारी कर बताया कि बुधवार 21 सितंबर की रात्रि करीब 10:30 बजे सराय ओपी थाना अंतर्गत स्कूटी सवार तीन अज्ञात अपराधियों द्वारा पचरुखी थाना क्षेत्र के घोड़गहिया निवासी पंकज कुमार सिंह से 4 हजार रुपये तथा मोबाइल और ईयर फोन की लूट कर ली गई थी। इस मामले में पंकज कुमार सिंह ने पचरुखी के सराय ओपी थाना क्षेत्र में थाना कांड संख्या 215/22 में अज्ञात बाइक सवार लुटेरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई थी।

सीवान एसपी ने बताया कि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए वैशाखी बाजार के समीप से तीन संदिग्ध युवकों को स्कूटी बाइक के साथ पकड़ा गया। जिनके पास एक कांड में लूटा गया 4 हजार रुपये,मोबाइल व ईयर फोन के साथ ही अभियुक्तों के पास से दो देसी कट्टा, 315 बोर के तीन जिंदा कारतूस तथा एक चाकू और लूट में उपयोग किए गए स्कूटी बाइक बरामद किए गए। तीनों अपराधियों को गिरफ्तार कर सघन पूछताछ में पाया गया कि इनके द्वारा 20 सितंबर 2022 को छिनतई की गई थी जिसका 12 हजार रुपये बरामद किया गया है।

खबरें और भी हैं...