सीवान में दो बाइक की आमने-सामने भिड़ंत:एक युवक की दर्दनाक मौत, दो की हालत गंभीर

सीवान8 दिन पहले
अस्पताल में परिजन।

सीवान के जीरादेई थाना क्षेत्र के सीवान मैरवा मुख्य मार्ग पर जीरादेई मोड़ के समीप शनिवार की देर संध्या दो बाइक की आमने-सामने की भिड़ंत में बाइक सवार एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद दोनों घायलों को सीवान के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

हादसे में मृतक की पहचान छपरा जिले के जनता बाजार थाने के सेंदुआर गांव निवासी टिप्पुल सिंह के 24 वर्षीय पुत्र सुशांत सिंह के रूप में हुई। जबकि अन्य दो घायल यौववक जनता बाजार थाना क्षेत्र के सेंदुआर गांव निवासी राकेश सिंह के पुत्र आनंद सिंह,विपिन सिंह के पुत्र रीशांत सिंह के रूप में हुई है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि तीनों युवक एक ही बाइक पर सवार होकर जनता बाजार से सीवान किसी काम के सिलसिले में आए थे। इसी दौरान दूसरी बाइक से उनकी जबरदस्त भिड़ंत हो गई। घटना के बाद बाइक सवार युवक फरार हो गया। जबकि दूसरे बाइक पर सवार तीनों युवक अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गए। जिसके बाद एक युवक की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। जबकि दो की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

घटना की जानकारी के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची जनता बाजार के पुलिस ने मृतक सुशांत सिंह के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए सीवान मोर्चरी भेज दिया है। वहीं इस मामले में परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है।

अस्पताल में रखा शव।
अस्पताल में रखा शव।
खबरें और भी हैं...