सीवान में युवक को अज्ञात वाहन ने रौंदा:मां के लिए दवा खरीदने बाजार गया था, गंभीर स्थिति में पीएमसीएच रेफर

सीवान3 महीने पहले

सीवान के महादेवा ओपी थाना क्षेत्र के बाईपास रोड स्थित झुनापुर के समीप शुक्रवार की शाम तकरीबन 6:00 बजे अनियंत्रित अज्ञात वाहन ने युवक को जोरदार ठोकर मार कर मौके से फरार हो गया। घटना के बाद गंभीर रूप से घायल युवक को स्थानीय लोगों के द्वारा इलाज कराने के लिए सीवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां युवक की स्थिति गंभीर बताते हुए चिकित्सकों ने पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया।

गंभीर रूप से घायल युवक की पहचान हुसैनगंज थाना क्षेत्र के महुअल गांव निवासी कयामुद्दीन हसन के 24 वर्षीय पुत्र कमर हसन के रूप में हुई है। घटना के संबंध में बताया जाता है कमर हसन हुसैनगंज से महादेवा में दवा खरीदने के लिए आया था। वह ओपी थाना क्षेत्र के बाईपास रोड स्थित झुनापुर के समीप सड़क के किनारे खड़ा था इसी दौरान तेज रफ्तार में आ रही किसी अज्ञात वाहन ने उसे ठोकर मारकर फरार हो गया। घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया।

सड़क पर अचेत पड़े युवक को स्थानीय लोगों ने किसी निजी वाहन पर लाद कर कड़ी मशक्कत के बाद सीवान सदर अस्पताल पहुंचाया। इधर घटना के बाद सिवान सदर अस्पताल में मौजूद चिकित्सकों ने बताया कि युवक को काफी गंभीर चोटे आई है। सर के पिछले हिस्से और चेहरे पर गंभीर जख्म है। प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए रेफर किया गया है।

वही इधर महादेवा ओपी थाने की पुलिस सीवान सदर अस्पताल पहुंचकर मामले की तहकीकात में जुट गई है। इस संबंध में महादेव आरोपी थाने के थानाध्यक्ष ने बताया कि हादसे में युवक की स्थिति गंभीर होने की सूचना मिलने के बाद पुलिस अधिकारियों की टीम सदर अस्पताल में जाकर पीड़ित युवक का हाल खबर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।