सीवान में पाटीदारों ने ही कराई थी शिक्षक की हत्या:पत्नी ने छह लोगों पर दर्ज कराई प्राथमिकी, 15 वर्षों से सिविल कोर्ट में लंबित था मामला

सीवान3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सीवान जिले के महाराजगंज थाना क्षेत्र के बलिया गांव निवासी राजा राम प्रसाद की शुक्रवार की रात तकरीबन 8:00 बजे अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए जमकर उत्पात मचाया था। इस मामले में मृतक की 40 वर्षीय पत्नी पूनम देवी ने महाराजगंज थाने में अपने ही पड़ोसियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

लिखित शिकायत में पीड़िता ने बताया है कि हमारे खेत का झगड़ा पिछले 15 वर्षों से पाटीदारों के साथ चलता आ रहा है मामला सीवान सिविल कोर्ट में लंबित है। हाल ही में 2 मई को सीवान सिविल कोर्ट से पड़ोसियों के यहां एक नोटिस आया था। तब से उनके पड़ोसी काफी नाराज थे और उनके पति को जान से मारने की धमकी दे रहे थे। पीड़िता ने बताया कि शुक्रवार की शाम 4:00 बजे उनके पति राजा राम प्रसाद कर्णपुरा बाजार के लिए निकले थे।

रात को तकरीबन 8:00 बजे उन्हें सूचना मिली कि उनके पति की तीन मुहानी भरकऊँ कुँवा के समीप गोली मारकर हत्या कर देने की सूचना मिली परिवार के सभी लोग वहां पर पहुंची तो देखें कि उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई है। पीड़िता ने अपने ही पड़ोसी श्रवण प्रसाद, राजकिशोर प्रसाद, सुरेंद्र प्रसाद,जवाहिर प्रसाद, वीरेंद्र प्रसाद, संतोष प्रसाद के खिलाफ पति की हत्या मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई है।