थाना के सामने हाइवा ने बाइक में मारी ठोकर:सुपौल में NH-106 पर हादसा, महिला की मौके पर मौत, दो जख्मी

सुपौल16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मौके पर जुटी स्थानीय लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
मौके पर जुटी स्थानीय लोगों की भीड़।

सुपौल के राघोपुर,थाना परिसर के सामने एनएच 106 पर शनिवार की दोपहर एक तेज रफ्तार अनियंत्रित हाइवा ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार को रौंद दिया। जिसके कारण एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीन अन्य बुरी तरह जख्मी हो गया। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने जैसे ही हाइवा को रोकने के लिए हाइवा वाले को खदेड़ा, चालक ने डर से हाइवा को थाना परिसर में घुसा दिया।

घटना की जानकारी देते स्थानीय लोगों ने बताया कि शनिवार की करीब साढ़े चार बजे एक मोटरसाइकिल पर सवार दो महिला, एक पुरूष व एक बच्चा सिमराही से गनपतगंज की ओर जा रहा था। इसी दौरान पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार की अनियंत्रित हाइवा ट्रक ने थाना के सामने बाइक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया। जिसके कारण एक महिला हाइवा के अंदर जाकर चक्का में फंस गई। जिसके कारण मौके पर ही उसकी मौत हो गई। वहीं अन्य तीन टक्कर के कारण बीच सड़क पर जा गिरा।

बताया कि घटना के बाद पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची। साथ ही घटना की जानकारी मिलते ही सैकडों की तादात में लोग भी वहां जमा हो गए। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने उक्त तीनों घायलों को टेम्पू से रेफरल अस्पताल राघोपुर पहुंचाया, जबकि मृतक की लाश घंटो सड़क पर ही पड़ा रहा।

अल्ट्रासाउंड सेंटर में जांच करवाने आया था बाइक सवार
घटना के बारे में जानकारी देते हुए बाइक चालक किशनपुर थाना क्षेत्र के कुमारगंज निवासी 30 वर्षीय मनीष कुमार चौधरी ने बताया कि वो गनपतगंज में सेल्समैन का काम करता है और गनपतगंज में ही कमरा लेकर रहता है। बताया कि शनिवार को वो अपनी पत्नी 26 वर्षीया मुन्नी देवी को लेकर अपने बड़ी साली थाना क्षेत्र के डुमरी पंचायत के सतकोदरिया निवासी शंकर चौधरी की पत्नी 30 वर्षीया चांदनी देवी व बड़ी साली के 3 वर्षीय पुत्र नीरज कुमार के साथ अपने बाइक बीआर 50 सी 8091 से सिमराही बाजार स्थित दीप अल्ट्रासाउंड सेंटर में जांच करवाने आया था। बताया कि जब जांच करवाकर वापस लौट रहा था तो राघोपुर थाना के समीप एनएच 106 पर पीछे से एक तेज रफ्तार अनियंत्रित हाइवा ट्रक डब्लूबी 73ई 6046 ने उसके बाइक में जोरदार टक्कर मार दिया। जिसमें उसके बड़ी साली की मौत हो गई। जबकि वो, उनकी पत्नी और साली का लड़का जख्मी हो गया। बताया कि अस्पताल में उसकी पत्नी के गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे रेफर कर दिया। जबकि वे दोनों खतरे से बाहर है।

वहीं घटना के बाद स्थानीय लोगों ने ड्राइवर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। घटना के डेढ़ घंटे बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया। वहीं घटना की सूचना परिजनों को मिलने के बाद जब परिजन घटनास्थल पर पहुंचे तो वहां चीख पुकार मच गया। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल था।

मामले को लेकर थानाध्यक्ष रजनीश कुमार केशरी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और ड्राइवर को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया कि दोनों दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को जप्त कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।