सुपौल में दो सड़क हादसे में 4 की मौत:सभी बारात से वापस लौट रहे थे घर, सुबह 3 बजे की है घटना

सुपौल4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सुपौल जिले में दो अलग-अलग सड़क हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत, पहली घटना भपटियाही थाना इलाके के भपटियाही बाजार के NH-57 पर तेज रफ्तार में आ रही स्कॉर्पियो ने कार में टक्कर मार दी। जिससे मारुती कार में सवार तीन लोगों मे से दो की मौत हो गई, एक जख्मी हो गया। घटना रविवार की रात करीब 3 बजे की बताई जा रही है।

सुपौल जिले के भपटियाही बाजार के NH-57 मुख्य सडक के समीप सडक हादसा मे मौत मे मृतक मुन्ना कुमार बेला गावं वार्ड 15 का रहने वाला दुसरा राजकुमार सिसौनी गांव वार्ड 13 का रहने वाला था, वही एक जख़्मी शहर एक निजी अस्पताल इलाजरत है।

इधर, मृतक के परिजनों ने बताया की कार मे सवार 3 लोग मधुबनी जिले से शादी समारोह से वापस घर लौटने वक्त हुआ सड़क हादसा हुआ तो दूसरी घटना भी NH 57 पर किसनपुर थाना इलाके कोशी महासेतु के समीप रविवार के देर रात करीब 2 बजे की जब निर्मली बाजार से शादी समारोह से बैड पार्टी वाले टेंपो में सवार 5 लोग वापस अपने घर लौट रहे थे की उसी NH 57 मुख्य सडक पर टेम्पू का टायर पंचर हो गया।

जब तक सभी टेम्पू से उतर रहे थे उसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार मे आ रही ट्रक ने टक्कर मार दिया। इसमें सवार एक 17 वर्षीय युवक की मौके पर मौत हो गई। जबकि एक 55 वर्षीय राजेंद्र राम की सुपौल सदर अस्पताल पहुंचते ही इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि 3 गंभीर रूप से जख्मी हैं।

इधर बता दें कि मरने वाले लोग सुपौल जिले के किशनपुर थाना क्षेत्र के 17 सतीश कुमार बोहरवा गांव का रहने वाला था जबकि राजेंद्र राम 55 वर्षीय पिपरा थाना क्षेत्र के बालोतरा गांव का निवासी है। हालांकि, दोनों थाना की पुलिस शब को पोस्टमार्टम के लिए सुपौल सदर अस्पताल भेज कर कानूनी कार्रवाई में जुट गई।