हादसा:अज्ञात वाहन से कुचलकर घर लौट रहे युवक की मौत, परिजनों का हंगामा

बलुआ बाजारएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भीमपुर में सड़क दुर्घटना के बाद एनएच जाम कर हंगामा करते ग्रामीण। - Dainik Bhaskar
भीमपुर में सड़क दुर्घटना के बाद एनएच जाम कर हंगामा करते ग्रामीण।
  • एनएच 57 पर सिमराही की ओर से आ रहे वाहन से भीमपुर चौक के पास दुर्घटना

भीमपुर थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि राजमिस्त्री का काम कर घर लौटने के वक्त यह हादसा हुआ। वहीं, दूसरी घटना में तीन मेडिकल छात्र बाल-बाल बच गए। हालांकि, इस घटना में तीनों मेडिकल छात्र को खरोंच तक नहीं आई। बहरहाल, भीमपुर चौक स्थित एनएच-57 पर शुक्रवार की रात थाना क्षेत्र के वार्ड 08 निवासी लक्ष्मण कामत काम से घर लौटने के क्रम में एक तेज गति के अज्ञात वाहन ने कुचल कर मौके से भाग निकला। मौके पर पहुंची पुलिस ने जख्मी को इलाज के लिए नरपतगंज हॉस्पिटल में भर्ती कराया। लेकिन परिजनों का कहना था कि उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी। पुलिस लोगों को शांत करने की वजह से उसे हॉस्पिटल भेज दिया। मौके पर पहुंची पुलिस की मानें तो उक्त व्यक्ति की सांसें चल रही थी। जिस कारण उसे हॉस्पिटल भेजा गया। जहां इलाज के लिए विराटनगर ले जाने के क्रम में उनकी मौत हो गई। इधर, घटना से आक्रोशित परिजनो भीमपुर थाना के समीप एनएच 57 के दोनों लेन को जाम कर करीब दो घंटे तक जमकर हंगामा किया।

गढ्ढे में गिरा दुर्घनाग्रस्त कार।
गढ्ढे में गिरा दुर्घनाग्रस्त कार।

हादसे के बाद हंगामा से सड़क पर लगा लंबा जाम
जानकारी अनुसार भीमपुर वार्ड 08 निवासी लक्ष्मण कामत राजमिस्त्री का काम कर चौक स्थित किसी अन्य वाहन से उतरे और वहां से पैदल ही अपने घर लौट रहे थे। इसी क्रम में भीमपुर थाना के सामने एनएच 57 पर सिमराही की ओर से आ रही तेज गति के अज्ञात वाहन ने उन्हें कुचल दिया। आसपास के लोग जब तक वाहन को पकड़ते तब तक वाहन चालक भाग चुका था। ग्रामीण एवं पुलिस की मदद से उसे इलाज के लिए नरपतगंज अस्पताल भेज दिया। डॉक्टरों ने गंभीर स्थिति देखते हुए प्राथमिक उपचार कर बाहर रेफर कर दिया। पुलिस एवं मुखिया के प्रयास से लगभग दो घंटे बाद जाम को हटाया गया।

टायर फटने से 20 फीट नीचे गड्‌ढे में पलटी कार
वहीं, दूसरी घटना शुक्रवार शाम की है। जहां मधुबनी जिले से तीन मेडिकल छात्र एक कार से परीक्षा देने सिलीगुड़ी जा रहे थे। भीमपुर थाना क्षेत्र के रानीपट्टी नहर से पूर्व कार का टायर फट गया। जिससे कार अनियंत्रित होकर 20 फीट नीचे एक खेत में जा गिरी। कार में सवार किसी को खरोंच तक नहीं आई। दुर्घटनाग्रस्त कार में तीन लोग सवार थे। जानकारी देते हुए मेडिकल छात्र डॉ. एम सालिम जफर ने बताया कि वो अपने दो दोस्त डॉक्टर एम तस्लीम व एई करीम के साथ कार हुंडई वर्ना बीआर 10 एएफ 0214 सिलीगुड़ी परीक्षा देने जा रहे थे। उसी क्रम में अचानक कार का टायर फट गया और गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसके बाद आसपास के ग्रामीणों ने हमलोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया।

खबरें और भी हैं...