• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Supaul
  • Man Dies In Road Accident In Supaul, Had Left The House To Defecate, The Speeding Vehicle Trampled On The Way

सुपौल में सड़क हादसे में शख्स की मौत:घर से शौच के लिए निकला था, रास्ते में तेज रफ्तार वाहन ने रौंदा

सुपौल2 महीने पहले

सुपौल किशनपुर मुख्य मार्ग में सुहागपुर के समीप 44 वर्षीय एक व्यक्ति को अज्ञात वाहन ने ठोकर मार कर फरार हो गया। वहीं जख्मी 44 वर्षीय व्यक्ति का इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं पुलिस शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज कर कानूनी कार्रवाई में जुट गई।

किशनपुर थाना क्षेत्र के सुपौल किशनपुर मुख्य मार्ग में सुहागपुर गांव के रहने वाले 44 वर्षीय अवध नारायण यादव घर से सुबह सोच करने के लिए निकले थे। मगर वह सुहागपुर गांव के समीप ही सुपौल किशनपुर मुख्य मार्ग में अज्ञात वाहन की ठोकर से बुरी तरह जख्मी होकर सड़क पर गिर गए। जबकि मौके से अज्ञात वाहन ठोकर मारकर फरार हो गया। इधर स्थानीय ग्रामीणों ने सड़क पर देखा अवध नारायण यादव सड़क पर गिरकर जख्मी होकर गिरे पड़े हैं। तो स्थानीय लोगों ने उन्हें पहले प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र किशनपुर में इलाज के लिए पहुंचा।

जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे वहां के चिकित्सक ने सुपौल सदर अस्पताल रेफर कर दिया। सुपौल सदर अस्पताल के चिकित्सक ने जख्मी अवध नारायण यादव की गंभीर स्थिति के मद्देनजर उसे हाई सेंटर ले जाने की परिजनों को सलाह दी। सिर में गंभीर स्थिति चोट लग जाने की वजह से उसे न्यूरोलॉजिस्ट डॉक्टर के लिए विराटनगर परिजन ले जा रहे थे। तभी रास्ते में उसकी मौत हो गई। मौत के बाद वापस किशनपुर थाना पहुंचने पर किशनपुर थाने की पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए सुपौल सदर अस्पताल में भेज कर कानूनी कार्रवाई में जुट गई है।

खबरें और भी हैं...