मियां-बीवी की लड़ाई में कूदे पड़ोसी....पति को पीट-पीटकर मार डाला:सुपौल में विवाद के बाद पड़ोसी के घर गई थी पत्नी; 5 के खिलाफ FIR

सुपौल2 महीने पहले

पति-पत्नी की आपसी लड़ाई में पड़ोसियों ने पीट-पीट कर पति की हत्या कर दी। दरअसल, पति-पत्नी में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। जिसके बाद पत्नी घर से निकल पड़ोसी के घर पहुंच गई। इस बात पर पड़ोसियों से उसके पति ने झगड़ा किया तो उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।

मामला सुपौल जिले के बीरपुर थाना इलाके के परमानंदपुर गांव के वार्ड नंबर 5 का है। मृतक के पिता ने बीरपुर थाना में 5 नामजद पड़ोसियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सुपौल सदर अस्पताल भेज दिया है।

पोल में हिस्सा लेकर खबर पर अपनी राय दे सकते हैं।

पत्नी से लड़ाई के बाद पड़ोसियों से उलझ पड़ा था युवक

20 साल के मोहम्मद सद्दाम का 19 साल की पत्नी मोमिना खातून से घरेलू विवाद हो गया था। इस दौरान पत्नी को दो-चार थप्पड़ भी लगा दिए थे। गुस्से में आकर मोमिना खातून पड़ोस में रहने वाले परवेज भाट के यहां चली गयी। इसके बाद दूसरे पड़ोसी वकील भाट, मुख्तार भाट भी पति-पत्नी का विवाद देखने लगे थे। इसे लेकर ही मोहम्मद सद्दाम उन लोगों से उलझ गया। इस दौरान पड़ोसियों से हुई मारपीट में मोहम्मद सद्दाम की मौत हो गई।

मृतक के पिता और परिवार के दूसरे सदस्य।
मृतक के पिता और परिवार के दूसरे सदस्य।

पीट-पीट कर मेरे बेटे को मार डाला- पिता

मृतक के पिता ईद मोहम्मद का आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले वकील भाट, मुख्तार भाट, मजीर भाट, रुबीना खातून और अफसाना खातून ने मिलकर मेरे बेटे को पीट-पीटकर मार डाला है। उन्होंने बताया कि गले में रस्सी डालकर उनके बेटे को खींचा। पड़ोसियों ने बहुत मारा और अधमरी हालत में हमारे घर पर छोड़ गए। मैं घर पर नहीं था, मेरी बेटी ने मुझे पूरी बात बताई।

बीरपुर थानाध्यक्ष दीनानाथ मंडल ने जानकारी देते हुए बताया कि मारपीट में पड़ोसियों के द्वारा एक 20 साल के शख्स की मौत हुई है। मृतक के पिता के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सुपौल सदर अस्पताल भेजा गया है। मामले से जुड़े हुए आरोपियों की जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

खबरें और भी हैं...