सुपौल में 4 युवक की संदिग्ध मौत, विरोध में बवाल:परिजनों ने कहा- हत्या हुई है, पुलिस बोली- हिट एंड रन का मामला लग रहा

सुपौल15 दिन पहले

सुपौल के 4 युवक की संदिग्ध मौत हो गई। चारों की लाश इंडो-नेपाल बॉर्डर पर शनिवार की देर बरामद हुई। परिजनों का कहना है कि चारों की हत्या हुई है। वहीं पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला हिट एंड रन का लग रहा है। पुलिस ने चारों की लाश को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया।

इधर, घटना के बाद परिजन और ग्रामीण आक्रोशित हो गए। वीरपुर गोल चौक पर चारों ओर से बेरियर लगाकर सभी ओर से रास्ते को बंद कर दिया और टायर जलाकर आगजनी भी करने लगे। आक्रोशित लोगों ने बाजार को भी बंद करवा दिया। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो लोग उग्र हो गए। लोगों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। उनका कहना है कि पुलिस ने बिना परिजनों को सूचना दिए ही शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस अधिकारी ने जांच पड़ताल भी नहीं की और मामले को हिट एंड रन घोषित कर दिया। वरीय अधिकारी से अपील है कि वे इस मामले को गंभीरता से ले और आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी करे।

बांस-बल्ला लगाकर हंगामा करते लोग।
बांस-बल्ला लगाकर हंगामा करते लोग।

मृतकों की पहचान नगर पंचायत वार्ड 10 निवासी रवि कार्की (20), रितिक कुमार (22), रोहित थापा (21) और रोहित ठाकुर (21) के रूप में की गयी है। वहीं पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होगा। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। लोगों से अपील है कि वे शांति व्यवस्था में बाधा न बनें। सड़क पर प्रदर्शन से आवागमन बाधित होता है। मामले की जांच की जा रही है।आगे की कार्रवाई चल रही है।

हंगामा करते लोग।
हंगामा करते लोग।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि शनिवार की देर रात बॉर्डर सड़क के किनारे चारों युवक अपनी मोटरसाइकिल सड़क किनारे खड़ा कर सड़क पर घूम रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने चारों को रोते हुए फरार हो गया।