• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Supaul
  • The Child Was Injured In An Accident While Going To School, The Bike Driver Fled With The Child, After Death On The Way, The Body Was Thrown In The Sack In The River

मानवता शर्मसार:स्कूल जाते समय दुर्घटना में बच्चा जख्मी, बाइक चालक बच्चे को लेकर फरार, रास्ते में मौत के बाद बोरी में डालकर नदी में फेंका शव

सुपौल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने आए परिजन। - Dainik Bhaskar
सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने आए परिजन।
  • पंचगछिया कोनी वार्ड-5 की घटना, दुर्घटना के बाद लाश को घटनास्थल से 25 किलोमीटर दूर फेंक दिया
  • बाइक चालक और पीछे बैठी महिला हुई गिरफ्तार

नदी थाना क्षेत्र के पंचगछिया कोनी वार्ड-5 में एक बाइक सवार ने एक बच्चे को टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद घायल बच्चे को लेकर अपने साथ लेकर भाग गया, लेकिन रास्ते में बच्चे की मौत हो गई। इसके बाद बाइक सवार और उसकी बाइक पर पीछे बैठी महिला शव को साथ में घर लेकर आ गए और बोरी में बंदकर शव को घटनास्थल से 25 किलोमीटर दूर नदी में फेंक दिया। बाइक पर बैठी महिला के घर से यह दूरी दो किलोमीटर दूर थी। बच्चा पांचवीं कक्षा में पढ़ता था। घटना की सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए नदी थाना पुलिस ने बच्चे के शव को बरामद कर लिया है और आरोपी ध्रुव यादव को भी सिमराही से गिरफ्तार कर लिया है। घटना में संलिप्त एक महिला को गिरफ्तार कर लिया।

क्या है पूरा घटनाक्रम | पंचगछिया कोनी वार्ड 5 निवासी धनिकलाल का 10 वर्षीय पुत्र संजीव कुमार अपनी बहन व गांव के आस-पड़ोस के बच्चों के साथ स्कूल जा रहा था। इसी दौरान गांव के ही वार्ड-4 निवासी ध्रुव यादव पड़ोस की महिला संजना देवी को लेकर कहीं जा रहा था। उसने बाइक से संजीव को टक्कर मार दी। इसके बाद उसने बाइक को रोककर छात्र को उठाया और लेकर फरार हो गया। इसकी सूचना बहन ने घर आकर परिजनों को दी। परिजन ये सोचकर की शायद बच्चे का इलाज कराने वो किसी अस्पताल में ले गए होंगे। इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

मोबाइल लोकेशन ट्रेस कर हुई आरोपी की गिरफ्तारी
पुलिस ने धुव्र के मोबाइल नंबर को ट्रेस कर लोकेशन की जानकारी ली। इसके बाद दल-बल के साथ धुव्र के साथ जा रही महिला रंजन देवी के घर निर्मली थानाक्षेत्र के मझाड़ी थरिया पहुंच गई, लेकिन वहां से ध्रुव फरार हो गया। हालांकि बाद में सिमराही से उसे गिरफ्तार किया गया। महिला से पूछताछ करने पर उसने बताया कि बच्चे की मौत होने के कारण दोनों शव को उसके घर ले आए, जहां योजना बनाकर उसने बच्चे के शव को बोरी में बंदकर अपने घर से करीब दो किलोमीटर दूर नदी में फेंक दिया।

दोनों गिरफ्तार आरोपियों से हो रही पूछताछ : महिला की निशानदेही पर पुलिस ने बच्चे के शव को नदी से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। मामले में पुलिस ने महिला संजना देवी और घ्रुव यादव को गिरफ्तार कर लिया। नदी थानाध्यक्ष रामानुज सिंह ने बताया कि गिरफ्तार महिला से पूछताछ जारी है।

खबरें और भी हैं...