बिहार में ज्वेलर्स से लूट और हत्या का VIDEO:मास्क लगाकर 4 घुसे शॉप में, सेफ की चाभी न देने पर सीने में मार दी गोली

​​​​​​​हाजीपुर5 महीने पहले

वैशाली के हाजीपुर में नीलम ज्वेलर्स संचालक सुनील कुमार प्रियदर्शी की हत्या का वीडियो सामने आया है। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। लूट और हत्या के चार दिन बाद भी पुलिस अब तक बदमाशों तक नहीं पहुंच पाई है।

खबर को पूरा पढ़ने से पहले पोल में हिस्सा लेकर अपनी राय दे सकते हैं।

CCTV कैमरे में कैद वीडियो में दिख रहा है कि 3 अपाची बाइक से 7 अपराधी पहुंचे। इसमें से 3 बाहर रेकी के लिए रुक गए थे, जबकि 4 अंदर दाखिल हुए थे। बाहर रेकी करते नजर आ रहे अपराधियों में एक तीन रंग की धारियों वाला टी-शर्ट पहने, दूसरे ने सफेद शर्ट पहन रखी है।

सुनील को कब्जे में ले लिया बदमाशों ने।
सुनील को कब्जे में ले लिया बदमाशों ने।

ग्राहक बनकर अंदर आए थे चार
बुधवार की रात 4 अपराधियों ने दुकान में आकर सुनील से सोने का चेन दिखाने को कहा। उन्होंने तीन-चार चेन ट्रे में रखकर देखने को दिया था। बदमाशों ने और भी ज्यादा वजन वाले चेन दिखाने को कहा। सुनील ने कहा कि और वजनी चेन उनके पास नहीं है। इस पर एक बदमाश ने अचानक पिस्टल निकालकर सुनील पर तान दी। पिस्टल तानकर उनसे सेफ की चाभी मांगी।

सुनील ने कहा कि सेफ की चाभी उनके पास नहीं है। सेफ की चाभी उनके भाई लेकर गए हैं। दुकान में उस वक्त सुनील के साथ उनका हेल्पर बच्चा, 2 पुरुष व 1 महिला कस्टमर थी। सेफ की चाभी न देने पर एक अपराधी ने सुनील के निकट जाकर उनके सीने में गोली मार दी।

युसुफपुर जाने वाली रोड से होकर निकल भागे थे
लूटपाट के बाद संचालक की गोली मारकर हत्या करने के बाद अपराधी फायरिंग करते हुए मरई रोड होते भागे थे। जांच में यह बात सामने आई है कि तीनों बाइक पर सवार वे सातों अपराधी पासवान चौक से पश्चिम राजपूत नगर मोड़ से युसुफपुर जाने वाली रोड से होकर निकल भागे थे। मालूम हो कि 2019 में देश के चर्चित हाजीपुर यादव चौक सिनेमा रोड स्थित मुथुट फाइनेंस के शाखा कार्यालय से करीब 22 करोड़ मूल्य के 55 किलो सोना लूटने वाले गिरोह भी इसी रूट से होकर भागे थे।

अपराधियों ने गोली मारने से पहले सुनील की पिटाई भी की।
अपराधियों ने गोली मारने से पहले सुनील की पिटाई भी की।

गश्ती पर थे, फिर भी वारदात एरिया से अलग मिले पुलिस अफसर सस्पेंड
इधर, SP मनीष अब एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। SP ने गश्ती पर होने के बावजूद वारदात स्थल से दूर लोकेशन पर पाए जाने पर हाजीपुर नगर, महनार व भगवानपुर थाना के पुलिस अफसर को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।