वैशाली में RJD नेता के बेटे को मारी गोली:बाइक सवार अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम, गंभीर हालत में जारी है इलाज

हाजीपुर (वैशाली)7 दिन पहले
मौके पर पहुंची एसडीपीओ पूनम केसरी

वैशाली जिले के राजापाकर प्रखंड के राजद के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष जय प्रकाश राय के छोटे पुत्र मनीष कुमार को अपराधियों ने हमला कर दिया और गोली मार दी। जानकारी के अनुसार मनीष अपने चार चक्का वाहन से हाजीपुर जा रहे थे, तभी महुआ के तरफ से अपाचे पर सवार तीन अपराधियों ने गाड़ी आगे से रोक कर फायरिंग कर दी, जिसमें एक गोली गाड़ी के शीशे पर लगी और दूसरी गोली मनीष को जा लगी है।

अस्पताल लेकर पहुंचा चालक

वहीं मनीष की गाड़ी का चालक गाड़ी लेकर सीधा हाजीपुर स्थित गणपति अस्पताल में पहुंचा, जहां से तुरंत उसे पारस अस्पताल भेज दिया गया। जानकारी मिल रही है कि राजापाकर थाना क्षेत्र के कछुआही पेट्रोल पंप के निकट यह घटना घटी है। वही मनीष के पिता जय प्रकाश राय ने बताया कि मनीष अपने घर से अपने परिवार के साथ हाजीपुर जा रहा था तभी राजापाकर पेट्रोल पंप के नजदीक बाइक सवार अपराधियों ने उनके गाड़ी का ओवरटेक कर उन पर गोली चला दी, जिसमें मनीष को दो गोली लगी है, जिनका इलाज पटना के पारस अस्पताल में हो रहा है।

मौके पर पहुंची एसडीपीओ पूनम केसरी

वहीं मनीष पारस के आईसीयू वार्ड में भर्ती है, जहां उसकी स्थिति गंभीर है। मनीष का बड़ा भाई सोनपुर नयागांव स्वास्थ्य केंद्र में प्रभारी चिकित्सक के रूप में तैनात है और मनीष घर पर रहकर खेती-बाड़ी करता था। वह घर से अपने हाजीपुर घर जा रहा था, तभी अपराधियों ने गोली मार दी। घटना के बाद महुआ एसडीपीओ पूनम केसरी दलबल के साथ मौके पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है। दिनदहाड़े घटी इस घटना से लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है। हालांकि अभी तक ना तो अपराधियों की शिनाख्त हो सकी है और ना ही घटना के पीछे का कारण ही स्पष्ट हो सका है।

खबरें और भी हैं...