वैशाली में शादी की खुशी मातम में बदली:कल थी बहन की शादी, करंट लगने से भाई की गई जान

वैशाली3 महीने पहले

वैशाली जिले के जंदाहा थाना क्षेत्र के मड़ई गांव में आज उस समय परिजनों में मातम छा गया, जब बिजली के करनेंट लगने से एक भाई की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया वही गांव में मातम छा गया। परिजनों ने आनन फानन में उसे इलाज के लिए जंदाहा अस्पताल ले गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जंदाहा के हरप्रसाद मड़ई गांव निवासी रीतलाल पासवान का बेटा 20 वर्षीय नीतीश कुमार अपने दरवाजा के समीप जा रहा था उसी दौरान बिजली के पोल से करंट लग गया। उसके बाद लोगों की नजर सड़क पर पड़ा हुआ युवक पर पड़ा उसके बाद परिजनों ने उसे अस्पताल ले गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने बिजली विभाग की लापरवाही का आरोप लगाया है।

बहन की डोली उठने से पहले उठी भाई की अर्थी

मृतक नीतीश कुमार से छोटी बहन की शादी कल होने वाली थी बारात कल आने वाला था आज उसके यहां पूजा मटकोर का कार्यकम था। शादी समारोह में शामिल होने के लिए संगे संबधी, रिस्तेदार सभी पहुंच गए थे,सभी खुशी में मशगूल थे मंगल गीत बज रहा था। उसी दौरान घर के पास ही बिजली के करेंट के चपेट में आ जाने से भाई की मौत हो गई।

घटना के बाद घर मे चीत्कार मारकर रोने विलखने लगा। बताया जाता है कि मृतक मजदूरी करता था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया और घटना की जांच में जुट गई।