वारदात:राजापाकर में अपराधियों ने डॉक्टर के भाई को मारी गोली, हालत गंभीर, रेफर

राजापाकर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • राजापाकर- बेलकुंडा रोड स्थित सूरतपुर विद्या गांव के समीप की है घटना

बुधवार की प्रात: लगभग 8:30 बजे बाइक सवार अपराधी ने एक चार पहिया वाहन पर जा रहे परिवार पर गोली चला दी। जिसमें एक व्यक्ति बुरी तरह जख्मी हो गया। जख्मी का इलाज पटना के पारस हॉस्पिटल में चल रहा है। गोली व्यक्ति की बांह में लगी है। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी बेलकुंडा की ओर फरार हो गए। इधर गंभीर रूप से जख्मी मनीष कुमार को स्वजनों ने उसी गाड़ी से इलाज के लिए हाजीपुर निजी अस्पताल लेकर पहुंचें। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए पटना रेफर कर दया गया। घटना के बाद कुछ देर के लिए मौके पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। घटना राजापाकर प्रखंड क्षेत्र व महुआ थाना क्षेत्र के राजापाकर बेलकुंडा रोड स्थित सूरतपुर विद्या गांव के समीप की है।

घटना में जिस व्यक्ति को गोली लगी है। वह राजापाकर थाना क्षेत्र के बैकुंठपुर ग्राम निवासी पूर्व मुखिया सह शिक्षक जयप्रकाश राय के छोटे पुत्र मनीष कुमार 30 वर्ष है। घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार जयप्रकाश राय के पुत्र मनीष कुमार अपनी पत्नी व भाभी के साथ अपने बड़े भाई डॉक्टर की गाड़ी से हाजीपुर की ओर जा रहे थे। सूरतपुर विद्या के पास अपाचे पर सवार दो हमलावर पहले से वहां मौजूद था। उसने रुकने का इशारा किया। ड्राइवर ने जैसे ही गाड़ी को स्लो किया अपाचे सवार अपराधी ने दनादन दो गोली चला दी। एक गोली मनीष कुमार के बांह में लगी और सीना को टच करते हुए निकल गई। वहीं अपाचे सवार अपराधी बेलकुंडा की ओर भाग चला।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस
घटना की सूचना पाकर राजापाकर थाना अध्यक्ष नीरज कुमार सिंह सशस्त्र बल के साथ घटनास्थल पहुंचे तथा घटना की जानकारी आसपास के लोगों से ली। वहीं घटना की जानकारी होने के 2 घंटे से महुआ थाना अध्यक्ष दल बल के साथ घटनास्थल पहुंचे।तत्पश्चात एसडीपीओ महुआ घटनास्थल पहुंचकर जांच पड़ताल किया इस घटना के बाद राजापाकर और महुआ की पुलिस घटनास्थल पर बहुत देर से जमी है। यह घटना क्यों घटी, कोई जाति दुश्मनी तो नहीं या कोई सोची समझी साजिश तो नहीं? पुलिस पता करने की कोशिश कर रही है।

गांजा, कट्टा-गोली व बाइक के साथ सप्लायर गिरफ्तार

महनार |महनार थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर करवाई करते हुए थाना क्षेत्र से 800 ग्राम गांजा, देसी कट्टा,1 जिंदा कारतूस,1 चोरी की ग्लैमर बाइक के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। बताया गया कि पुलिस ने महनार थाना क्षेत्र के नारायणपुर डेढ़पुरा गांव निवासी सोनेलाल राय के पुत्र धनंजय राय को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के बाद संध्या गस्ती दल ने जंदाहा पटोरी मुख्य सड़क के मक्कनपुर में एक संदिग्ध बाइक को रोककर जब तलाशी ली तो गांजा और हथियार बरामद किया गया।थानाध्यक्ष ने बताया कि पकड़े गए आरोपी गिरफ्तार के बयान पर दो अन्य लोगो के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।आरोपी धनंजय राय को जेल भेज दिया गया है।

गंभीर रूप से जख्मी मनीष का पटना में चल रहा है इलाज
गोली लगने से गंभीर रूप से जख्मी कुमार को गाड़ी का चालक अपनी सूझ-बूझ से घटना की जानकारी परिजनों को मोबाइल से देते हुए तेज रफ्तार में हाजीपुर से गणपति हॉस्पिटल ले गए। तब तक परिजन भी वहां पहुंच गए। लेकिन मनीष कुमार की गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सक ने उसे पटना के लिए रेफर कर दिया। बताया जाता है कि पटना के पारस अस्पताल में उसका सफल ऑपरेशन किया गया।

खबरें और भी हैं...