वैशाली में विभिन्न प्रखंण्ड मुख्यालय पर दो दिवसीय सत्याग्रह:जिले में बढ़ते अपराध को लेकर किया धरना प्रदर्शन, स्वर्णकार संघ के बैनरतले किया गया आयोजन

हाजीपुर (वैशाली)5 महीने पहले
वैशाली में विभिन्न प्रखंण्ड मुख्यालय पर दो दिवसीय सत्याग्रह

वैशाली जिले के हाजीपुर के गांधी चौक पर अखिल भारतीय स्वर्णकार संघ के बैनर तले वैशाली जिले में बढ़ते अपराध एवं स्वर्णकार कारोबारियों के साथ लूटपाट हत्या के विरोध में दो दिवसीय सत्याग्रह ,धरना , प्रदर्शन का आयोजन किया गया है। कार्यक्रम का नेतृत्व स्वर्णकार संघ के जिलाध्यक्ष कृष्ण भगवान सोनी के द्वारा किया जा रहा है।

जिलाध्यक्ष कृष्ण भगवान सोनी का कहना है कि वैशाली जिले में बढ़ते अपराध स्वर्ण दुकानदार के साथ लूटपाट हत्या के विरोध में दो दिवसीय सत्याग्रह धरना प्रदर्शन का आयोजन किया गया है उन्होंने कहा कि महुआ, हाजीपुर समेत जिले के विभिन्न प्रखंडों में स्वर्णकार कारोबारियों के साथ आए दिन लूटपाट हत्या अपराधियों द्वारा की जा रही है।

उन्होंने कहा कि कल बुधवार को जिले के सभी स्वर्णकार दुकानदार गांधी चौक पर जुटेंगे और बढ़ते अपराध के खिलाफ धरना प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने कहा कि जब तक स्वर्णकार कारोबारियों को न्याय सुरक्षा की गारंटी नहीं मिलेगी तब तक आंदोलन जारी रहेगा। कार्यक्रम में दर्जनों स्वर्ण दुकानदार शामिल थे।