मां के गले लग रो पड़े चिराग पासवान:हाजीपुर में पिता रामविलास पासवान की आदमकद प्रतिमा के अनावरण के दौरान हुए भावुक

हाजीपुर (वैशाली)3 महीने पहले
पिता की प्रतिमा पर माल्यार्पण करते चिराग। - Dainik Bhaskar
पिता की प्रतिमा पर माल्यार्पण करते चिराग।

हाजीपुर शहर के वीर बाबा चौहरमल नगर में मंगलवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. रामविलास पासवान की आदमकद प्रतिमा का अनावरण किया गया। इस मौके पर प्रतिमा का अनावरण करने के लिए मौजूद उनके बेटे और सांसद चिराग पासवान काफी भावुक हो गए। साथ में उनकी मां रीना पासवान की आंखों से भी आंसू आ गए। दोनों एक-दूसरे के गले मिलकर रोन लगे। यह देखकर परिवार के अन्य सदस्य भी भावुक हो गए और वहां का माहौल गमगीन हो गया।

इससे पहले प्रतिमा अनावरण के बाद चिराग पासवान ने मंच से कबूतर उड़या। कार्यक्रम के बाद रीना पासवान ने मीडिया से कहा कि हाजीपुर आने पर बहुत अच्छा लगा। कर्म भूमि रही है, आती रहूंगी। वहीं चिराग पासवान ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि जिऊंगा तो आपके लिए, मरूंगा तो आपके लिए।

कार्यक्रम में भावुक हुईं चिराग की मां रीना पासवान।
कार्यक्रम में भावुक हुईं चिराग की मां रीना पासवान।

उन्होंने कहा कि अपने पिता दिवंगत रामविलास पासवान के अधूरे सपने को पूरा करूंगा। जो भी साजिश रचना चाहते हैं, वह भूल जाते हैं कि मैं एक शेर का बेटा हूं। ना झुकूंगा, ना टूटूंगा। कार्यक्रम में हाजीपुर विधायक अवधेश सिंह, लालगंज विधायक संजय सिंह, मुकेश सहनी समेत लोजपा (रामविलास) पार्टी के कई नेता मौजूद थे। साथ में काफी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता एवं स्थानीय लोग भी आए थे। आगे देखें अन्य फोटो -