• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Vaishali
  • Hajipur
  • Murder Of Son in law Who Went To In laws' House In Hajipur, The Woman Had An Illicit Relationship With Her Maternal Brother, Went To Her In laws' House Two Days Ago

पत्नी ने पीट-पीटकर पति को मार डाला!:परिजन बोले- ममेरे देवर से था संबंध; बहाने से ससुराल बुलाया, सुबह लाश मिली

हाजीपुर (वैशाली)7 महीने पहले

वैशाली में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। युवक 24 जून को अपनी पत्नी के बुलाने पर ससुराल गया था। जहां देर रात उसकी मौत हो गई। आरोप है कि युवक की पत्नी ने ही उसकी हत्या कर दी है। युवक के पिता का कहना है कि अवैध संबंध में बहू ने प्रेमी के साथ मिलकर बेटे को मार डाला।

मामला हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के हथसारगंज मोहल्ले का है। परिजनों के अनुसार, महिला का पति के ममेरे भाई से अवैध संबंध था। इसी वजह से उसकी मारपीट कर हत्या कर दी गई। मृतक के पिता ने कहा कि देर रात 3 बजे उन्हें उसके समधी का फोन आया कि आपके बेटे की तबीयत बिगड़ गई है। मैं जब पहुंचा तो बेटे की मौत हो चुकी थी।

पुलिस हिरासत में सास और पत्नी।
पुलिस हिरासत में सास और पत्नी।

15 साल पहले हुई थी शादी

मृतक जितेंद्र कुमार सदर थाना क्षेत्र के दिग्घी कला गांव का निवासी था। लेकिन वह ग़ोरौल थाना क्षेत्र के गोढ़ीया गांव स्थित अपने ननिहाल में रहता था। उसकी शादी 15 साल पहले नगर थाना के हथसारगंज मोहल्ला निवासी दिनेश सिंह की बेटी माला देवी के साथ हुई थी। दंपती के तीन बच्चे हैं। जितेंद्र का ममेरा भाई नितेश उसके घर आया जाया करता था। इसी बीच जितेंद्र की पत्नी माला देवी से उसका प्रेम सबंध शुरू हो गया।

सदर अस्पताल में पूछताछ करती पुलिस।
सदर अस्पताल में पूछताछ करती पुलिस।

पति पर प्रताड़ना का केस दर्ज करवाया था

परिजनों के अनुसार,अवैध संबंध का विरोध करने पर पत्नी माला देवी ने अपने पति पर मारपीट का केस महिला थाना में दर्ज कराया था। जितेंद्र कुमार के पिता प्रह्लाद सिंह के मुताबिक, नितेश ने अपने एक दोस्त प्रमोद कुमार सिंह के साथ मिलकर बेटे की हत्या की है। इधर, पुलिस माला देवी, उसके भाई राजीव कुमार सिंह और मां तेतरी देवी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। जबकि आरोपी नितेश और प्रमोद फरार है।

खबरें और भी हैं...