हाजीपुर के 2 सिनेमाघरों में पठान फिल्म का विरोध:पोस्टर को बजरंग दल के लोगों ने फाड़ा, सिनेमा हॉल को कराया बंद

वैशाली3 दिन पहले

सुपरस्टार शाहरुख खान की चर्चित फिल्म पठान को लेकर राष्ट्रीय बजरंग दल आक्रामक मूड में है। बजरंग दल का कहना है कि हाजीपुर के दो मल्टीप्लेक्स में पठान को रिलीज किया गया था ।जिसमें एक मल्टीप्लेक्स में फिल्म को पूरी तरह बंद करवा दिया गया है.ल।जबकि दूसरे में पोस्टर फाड़कर व जय श्री राम के नारे लगाकर विरोध प्रदर्शन किया गया है।

हाजीपुर के नवीन कार्निवल में फिल्म का शो चल रहा था तभी राष्ट्रीय बजरंग दल के जिला अध्यक्ष आर्यन सिंह की अध्यक्षता में बजरंग दल के कार्यकर्ता कार्निवाल में पहुंचे और वहां लगे पठान के पोस्टर को फाड़ कर विरोध प्रदशन किया। हालांकि बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत करवाया जिसके बाद शो फिर से चालू हो सका. इस विषय में आर्यन सिंह ने बताया कि यह पठान मूवी जो आई है। इसमें भगवा को बेशर्म ढंग बताया गया है।

यही वजह है कि हम लोगों ने विरोध दर्ज कराया है।यहां एक दो सिनेमाघरों में लगा है जिसके बाद हम लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया है। पोस्टर फाड़ा है और मैनेजर को बताया है कि यह मूवी नहीं चलनी चाहिए। हम इस फिल्म को क्यों देखेंगे जब इस दिल में हमारे सनातन संस्कृति के भगवान को कलंकित बताया जाए।हमने उसका गाना देखा है टीचर देखा है उसमें भगवा को बेशर्म रंग बताया गया है।

फिल्म का एक डायलॉग है जिसमें शाहरुख खान भगवा रंग से नफरत की बात कहता है। इस फिल्म को केवल देश के गद्दार मुसलमान देख रहे हैं कोई सनातन राष्ट्रवादी देखने नहीं जा रहा है और यह साबित होगा इस मूवी को नहीं चलने देंगे।जिसमें टुकड़े टुकड़े गैंग के सदस्य दीपिका पादुकोण है जिसने पाकिस्तान को बताने वाला शाहरुख खान की फिल्म नहीं चलने देंगे।